मनोरंजन

Shah rukh Khan epic response when user asked if you were Hindu how would see people Pathaan Actor answer won millions hearts

[ad_1]

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah rukh Khan) फैंस के बीच अपनी हाजिर जवाबी के लिए काफी मशहूर हैं. वे पत्रकारों और लोगों के मुश्किल सवालों का इतनी होशियारी से जवाब देते हैं कि हर कोई उनका मुरीद बन जाता है. ऐसे ही एक इवेंट में जब एक शख्स ने उन्हें हिंदू-मुस्लिम के सवाल पर फंसाने की कोशिश की, तो एक्टर का जवाब वाकई में काबिल-ए-तारीफ था.

शाहरुख से इवेंट में एक शख्स ने कहा कि आप मुस्लिम तो अच्छे हैं. मान लीजिए कि अगर आपका नाम शेखर कृष्णा होता. एक्टर ने बीच में टोकते हुए कहा- शेखर राधा कृष्णा, एसआरके. एक्टर का इतना भर कहना था कि वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगे. वे सज्जन अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘आपको क्या लगता है कि अगर आप हिंदू होते, तो लोगों का आपके साथ कैसा रवैया होता?

शाहरुख खान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि नाम कुछ भी हो, इससे फर्क नहीं पड़ेगा. मैं यही बात समझाना चाहता हूं. मुझे कभी अपने खूबसूरत देश में अपने प्रोफेशन या धर्म की वजह से ऐसा कुछ एहसास नहीं कराया गया. मुझे बहुत अजीब लगता है जब मैं ऐसी बातें सुनता हूं. कलाकार का स्वभाव ऐसा होता है कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप या वह किस कम्युनिटी से आए हैं. आप उन्हें पसंद करेंगे या फिर नहीं. आप मुझे किसी भी नाम से बुलाएं, मेरा स्वभाव एक सा रहेगा.’

57 साल के शाहरुख खान ने ‘पठान’ से नया इतिहास रच दिया है. एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की. दर्शक एक्टर को अगली बार राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में तापसी पन्नू के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे. वे डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘जवान’ में बेहद दिलचस्प रोल निभा रहे हैं. एक्टर की फैमिली की बात करें, तो उनके बेटे आर्यन खान को लेखन और फिल्म डायरेक्शन में रुचि है, जबकि बेटी एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Tags: Shah rukh khan

#Shah #rukh #Khan #epic #response #user #asked #Hindu #people #Pathaan #Actor #answer #won #millions #hearts

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button