मनोरंजन

Shah Rukh Khan Deepika Padukone With Stunt Doubles Unseen Photo Viral From Pathaan Set See Here


Pathaan BTS Photo: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. अब ये फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है. इस मूवी में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने एक से एक स्टंट और एक्शन सीक्वेंस किए हैं, जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ गए. हालांकि, दोनों सितारों ने ऐसे सीन्स खुद नहीं किए बल्कि इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल किया था, जिनकी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

पठान फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटो

शाहरुख खान के फैन क्लब पेज पर इस तस्वीर को शेयर किया गया है. इसमें किंग खान और दीपिका पादुकोण के साथ बॉडी डबल्स नजर आ रहे हैं, जिन्होंने फिल्म पठान में शाहरुख और दीपिका की जगह स्टंट किए हैं. दोनो सितारे अपने-अपने बॉडी डबल के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं.

 

शाहरुख-दीपिका ने बॉडी डबल्स के साथ दिया पोज

फोटो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण बॉडी डबल्स के साथ ग्रीन स्क्रीन के सामने खड़े हैं. चारों एक ही तरह के कॉस्ट्यूम पहने हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे एरियल सीन के दौरान क्लिक किया गया था, जिसमें दीपिका और शाहरुख प्लेन पर लटककर एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में जाते हैं.

पठान फिल्म ने कर ली इतने करोड़ रुपये की कमाई

मालूम हो कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन अब्राहम ने भी काम किया था. ये फिल्म दुनियाभर में 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं, ये पहली फिल्म है जिसने देश में 500 करोड़ क्लब को पार कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म पठान 22 मार्च, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ें-Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने कैमरे के सामने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया ऐसा कहर, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल!


#Shah #Rukh #Khan #Deepika #Padukone #Stunt #Doubles #Unseen #Photo #Viral #Pathaan #Set

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button