मनोरंजन

Shah Rukh Khan Deepika Padukone Pathaan 667 Crore Rupees Gross Worldwide In 8 Days Read Details Here


Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान कमाई के मामले में हर दिन एक नया इतिहास रच रही है. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. ‘पठान’ दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिलीज के आंठवें दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 600 करोड़ को पार कर चुका है और अब ये बहुत तेजी से 700 करोड़ की ओर बढ़ रहा है.

दुनियाभर में कमा लिए इतने करोड़ रुपये

शाहरुख खान की फिल्म पठान के दुनियाभर में कमाई के नए आंकड़े सामने आए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस मूवी का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 667 करोड़ रुपये हो चुका है. इसने महज 8 दिनों में ये कमाल कर दिखाया है. भारत में भी शाहरुख खान की फिल्म पठान छाई हुई है. इसके हिंदी वर्जन ने बुधवार को 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 

भारत में कर रही ताबड़तोड़ कमाई

‘पठान’ ने ओपनिंग डे यानी बुधवार को 55 करोड़, गुरुवार 68 करोड़, शुक्रवार 38 करोड़, शनिवार 51.50 करोड़, रविवार 58.50 करोड़, सोमवार 25.50 करोड़, मंगलवार 22 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह मूवी भारत में अब तक 336 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

मालूम हो कि शाहरुख खान की फिल्म पठान वाईआरएफ यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले फ्रेंचाइजी की ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी हैं.  

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

बताते चलें कि पठान फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने काम किया है. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं, जो ‘वॉर’ के निर्देशक भी रह चुके हैं. ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख खान ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसका डायरेक्शन साउथ के साउथ के फेमस निर्देशक एटली कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी है.

यह भी पढ़ें-Rakhi On Adil: धोखा दे रहे आदिल ख़ान पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, बोलीं- ‘वॉर्निंग दे रही हूं मेरे पास वीडियो-फोटो सब है…’


#Shah #Rukh #Khan #Deepika #Padukone #Pathaan #Crore #Rupees #Gross #Worldwide #Days #Read #Details

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button