मनोरंजन

Shah Rukh Khan buys luxury Rolls-Royce car gifted himself luxurious SUV worth Rs 10 crore | शाहरुख खान ने खरीदी आलीशान रोल्स-रॉयस कार, कीमत इतनी की आ जाएगा मुंबई में घर


Shah Rukh Khan buys luxury Rolls-Royce car- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Shah Rukh Khan buys luxury Rolls-Royce car

Shah Rukh Khan New Rolls-Royce Cullinan Black Badge SUV: ‘पठान’ के सुपरहिट होने के बाद से एक बार फिर बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान का दौर लौट आया है। वह अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के लिए दर्शकों की खूब सराहना बटोर रहे हैं। अब अपनी इस 1000 करोड़ी सफलता के बाद शाहरुख खान ने खुद को एक कीमती गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपनी लग्जरी गाड़ियों में एक और चमकता सितारा जोड़ते हुए एक रोल्स-रॉयस SUV कार खरीदी है। जिसकी कीमत तकरीबन 10 करोड़ है।  

कारों के लिए SRK की दीवानगी 

शाहरुख खान कारों के प्रति अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं और उनके पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज-बेंज जैसी कारों का प्रभावशाली बेड़ा है। अब इस लग्जरी कारों के बेड़े में शामिल होने वाली सबसे नई कार रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज एसयूवी है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से अधिक है। सोशल मीडिया पर शाहरुख की नई कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

देर रात नई कार से की मुंबई की सैर 

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ हाल ही में मुंबई की सड़कों पर रात में अपनी नई कार चलाते हुए देखे गए। शाहरुख की नई कार आर्कटिक व्हाइट पेंट में है जबकि इंटीरियर सफेद लेदर से मेल खाता है। इसमें सिग्नेचर ‘0555’ नंबर प्लेट भी है। ऐसा लगता है कि ‘पठान’ की भारी सफलता ने सुपरस्टार को लक्जरी एसयूवी पर धूम मचा दी है।

पहले से हैं इतनी लग्जरी गाड़ियां 

शाहरुख के पास फैंटम ड्रॉपहेड कूप, लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट और इलेक्ट्रिक बीएमडब्ल्यू आई8 है। उनके पास हुंडई सैंट्रो और एक क्रेटा के साथ एक टोयोटा लैंड क्रूजर, मित्सुबिशी पजेरो और बीएमडब्ल्यू 6-सीरीज कन्वर्टिबल भी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की हैं 1 नहीं 3-3 शादियां! भाई ने किया खुलासा और मानहानि के दावों पर कसा तंज

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘पठान’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए भी फुर्सत नहीं पा सके। क्योंकि इन दिनों वह निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वह ‘टाइगर 3’ के अपने कैमियो के लिए 45 दिन का शूट करेंगे। मेकर्स के अनुसार यह एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस होगा। इसके बाद वह राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग करेंगे।   

 Prabhas की फिल्म ‘छत्रपति’ के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

Latest Bollywood News


#Shah #Rukh #Khan #buys #luxury #RollsRoyce #car #gifted #luxurious #SUV #worth #crore #शहरख #खन #न #खरद #आलशन #रलसरयस #कर #कमत #इतन #क #आ #जएग #मबई #म #घर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button