मनोरंजन

Shah Rukh Khan and Atlee Film Jawan got UA certificate but the censor board made changes in these 7 scenes | Shah Rukh Khan की जवान को मिला U/A सर्टिफिकेट, लेकिन इन 7 सीन पर चली सेंसर की कैंची


SRK- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Shah Rukh Khan

Jawan gets UA certificate: शाहरुख खान और नयनतारा की मोस्ट फिल्म ‘जवान’ को आखिरकार सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। फिल्म को 7 अहम बदलावों के साथ सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। ‘जवान’ का रन टाइम लगभग 169.18 मिनट है। सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट की एक कॉपी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यह पोस्ट फिल्म में किए गए बदलावों का खुलासा करती है। ‘जवान’ का रन टाइम लगभग 169.18 मिनट है। बदलावों में फिल्म के कुछ संवाद और हिंसक दृश्य शामिल हैं जिससे पता चलता है कि शाहरुख खान धमाकेदार वापसी करेंगे। आत्महत्या के दृश्य में बदलाव का सुझाव दिया गया है और फिल्म का रन टाइम भी कम कर दिया गया है।

इन सीन्स में हुआ बदलाव 

जो पेपर वायरल हो रहा है उसके अनुसार, सेंसर बोर्ड ने एक हिंसक दृश्य को हटाने का सुझाव दिया और कॉपी में बताया गया है, “सिर कटे शरीर के दृश्य हटा दिए गए…” जैसा कि रिपोर्ट से पता चलता है, कुछ डायलॉग भी बदल दिए गए हैं। जैसे इंटरनेट पर वायरल हो रही रिपोर्ट यह भी बताती है, “उंगली करना” वाले डायलॉग को “उसे इस्तेमाल करो” के रूप में बदला गया है।  

फिल्म में कई जगह एनएसजी (राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड) का नाम लिया गया लेकिन इसे भी बदलकर आईआईएसजी किया गया है। इस तरह कुल 7 जगह बदलाव कराए गए हैं। सेंसर सर्टिफिकेट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 

Khakee: The Bihar Chapter 2: नेटफ्लिक्स ने किया दमदार सरप्राइज, वेबसीरीज के दूसरे सीजन को लेकर आई बड़ी खबर

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी लीड किरदारों में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण भी एक स्पेशल अपेयरेंस में नजर आएंगी। रेड चिलीज़ बैनर के तहत गौरी खान द्वारा निर्मित, ‘जवान’ 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु संस्करणों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब तक, निर्माताओं ने फिल्म का प्रीव्यू, कई पोस्टर और साथ ही दो गाने भी जारी किए हैं। इन सभी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

बॉलीवुड में चलता है हीरोज की तिकड़ी का जादू, ‘हेरा फेरी’ ही नहीं ये फिल्में भी हैं यादगार

Latest Bollywood News


#Shah #Rukh #Khan #Atlee #Film #Jawan #certificate #censor #board #scenes #Shah #Rukh #Khan #क #जवन #क #मल #सरटफकट #लकन #इन #सन #पर #चल #ससर #क #कच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button