मनोरंजन

Selfiee Box Office Prediction How Much Can Akshay Kumar Emraan Hashmi Film Selfiee Release On 24 February Collect On The Opening Day | Selfiee BO Prediction: अक्षय- इमरान की फिल्म ‘सेल्फी’ ओपनिंग डे पर कितना कर सकती है कलेक्शन? जानिए

[ad_1]

Selfiee Box Office Prediction: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के गाने पहले ही काफी पॉपुलर हो चुके हैं. वहीं ‘सेल्फी’ की स्टोरी लाइन अलग बताई जा रही है जिससे फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्म फ्लॉप रही हैं ऐसे में ‘सेल्फी’ से काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को लेकर क्या है प्रिडिक्शन?

सेल्फी’ ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन कर सकती है?
बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय-इमरान की फिल्म ‘सेल्फी’ ओपनिंग डे पर 7 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वीकेंड पर फिल्म के 25 करोड़ तक कलेक्शन की उम्मीद है. लाइफटाइम बॉक्स-ऑफिस संख्या 60 करोड़ होने की उम्मीद है. इन सबके बीच अक्षय और इमरान फिल्म की रिलीज से पहले तमाम शहरों में बड़े स्केल पर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

सेल्फी’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू
‘सेल्फी’ को 2 हजार स्क्रीन के आसपास रिलीज किया जा रहा है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहेगी. वहीं ‘सेल्फी’ की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. ऑडियंस बुक माई शो पर जाकर फिल्म की एडवांस बुकिंग कर सकते हैं.

 


कब रिलीज हो रही है ‘सेल्फी’
राज मेहता के डायरेक्शन में बनी और धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, स्टार स्टूडियोज, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस ‘ सेल्फी’ में अक्षय कुमार, डायना पेंटी, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय और इमरान की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी. ‘सेल्फी’ मल्यालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है.  यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

क्या है ‘सेल्फी’ की कहानी?
‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार ने सुपरस्टार विजय कुमार का रोल प्ले किया है. वहीं इमरान हाशमी एक सुपरफैन ओम प्रकाश अग्रवाल के रोल में है जिसका 10 साल के बेटे के साथ एक प्यारा परिवार है. पर्दे के पीछे के एक वीडियो में, इमरान ने कहा था, “इन दो कैरेक्टर्स के बीच झगड़े के कारण इसमें एक ड्रामा है.” वहीं अक्षय ने ट्विस्ट की वजह ‘सेल्फी’ को बताया था.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के लो फेज पर क्या है राय? पैपराजी के सवाल पर Ranbir Kapoor बोले- ‘पहले पठान का कलेक्शन करें चेक’


#Selfiee #Box #Office #Prediction #Akshay #Kumar #Emraan #Hashmi #Film #Selfiee #Release #February #Collect #Opening #Day #Selfiee #Prediction #अकषय #इमरन #क #फलम #सलफ #ओपनग #ड #पर #कतन #कर #सकत #ह #कलकशन #जनए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button