मनोरंजन

Selfiee Box Office Collection Day 11 Akshay Kumar Emraan Hashmi Film Monday Collection Is Very Low


Selfiee Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस बड़ी डिजास्टर बन चुकी है. ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन ‘सेल्फी’ को उम्मीद के मुताबिक ऑडियंस का रिस्पॉन्स नहीं मिला. यूं कहिए कि फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है. एक्शन और कॉमेडी का तड़का होने के बावजूद ‘सेल्फी’ को सिनेमाघरों में फुटफॉल नहीं मिला. नतीजतन फिल्म की कमाई भी बेहद कम रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘सेल्फी’ ने रिलीज के 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना पैसा बटोरा है.

सेल्फी’ ने 11वें दिन कितनी कमाई की है?
एक हिट के लिए तरस रहे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को ‘सेल्फी’ से बड़ी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म तो उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप बन चुकी है. फिल्म की ओपनिंग डे से ही परफॉर्मेंस काफी खराब रही हैं. ‘सेल्फी’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 2.55  करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं ‘सेल्फी’ ने तीसरे दिन 3.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और फिल्म ने चौथे दिन 1.3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

‘सेल्फी’ ने पांचवें दिन सिर्फ 1.1 करोड़ रुपये की कमाई की और छठे दिन फिल्म का कलेक्शन महज 1.02 करोड़ रुपये रहा. सातवें दिन फिल्म ने सिर्फ 95 लाख का बिजनेस किया. आठवें दिन फिल्म महज 0.34  करोड़ रुपये कलेक्शन कर पाई और नौवें दिन ‘सेल्फी’ की कमाई सिर्फ 50 लाख रुपये रही और फिल्म ने 10वें दिन 0.65 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं ‘सेल्फी’ के 11वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन या दूसरे सोमवार को 0.35 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 16.48 करोड़ रुपये हो गया है.

‘सेल्फी’ से सारी उम्मीदें हुई खत्म
बता दें कि ‘सेल्फी’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. राज और अक्षय कुमार की जोड़ी इससे पहले ‘गुड न्यूज’ जैसी हिट फिल्म दे चुकी है. हालांकि सेल्फी में इस जोड़ी का जादू नहीं चल पाया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह पिट गई. 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म के लिए आधी लागत निकालना भी बहुत ज्यादा मुश्किल लग रहा है. अब तो यूं कहिए की सारी उम्मीदें ही खत्म हो चुकी हैं.

सेल्फी’ की स्टार कास्ट
‘सेल्फी’ फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी ने भी एक्टिंग की है. ये फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरअमूडू के लीड रोल वाली मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. ओरिजनल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

ये भी पढ़ें:-Mumtaz की एक्टिंग पसंद है, तो OTT पर एक्ट्रेस की Ram Aur Shyam के साथ इन धमाकेदार मूवीज का न करें मिस

#Selfiee #Box #Office #Collection #Day #Akshay #Kumar #Emraan #Hashmi #Film #Monday #Collection

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button