मनोरंजन

Satish kaushik funeral her 11 years old daughter vanshika shared throwback photo with dad shared heart emoji fans gets emotional


9 मार्च बॉलीवुड को रुला गया. सबको हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर सतीश कौशिक दुनिया को अलविदा कह गए. मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार गुरुवार देर शाम किया गया. उनके परिवार, दोस्तों और फैंस ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी. उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए. कहते हैं दुनिया में अगर सबसे प्यारा रिश्ता कोई होता है, तो वह एक बाप-बेटी का होता है. सतीश कौशिक की जिंदगी में बेटी वंशिका ने आकर उनकी जिंदगी को रंगीन कर दिया. लेकिन अब वंशिका के लिए ये संसार पापा के बिना अधूरा सा हो गया है.

11 साल की मासूम वंशिका के लिए ये स्वीकार करना बहुत मुश्किल है कि अब उनके पापा इस दुनिया में नहीं हैं. सतीश कौशिक अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं, जिनके लिए वो और जीना चाहते थे.

पापा के साथ बेटी था खास बॉन्ड
सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक ने पापा के जाने के बाद इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपने पापा सतीश कौशिक के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में बेटी वंशिका ने अपने पापा को टाइट हग किया है. तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ एक रेड हार्ट इमोजी शेयर की है.

Satish kaushik, Satish kaushik News, Satish kaushik funeral, Satish kaushik daughter, Satish kaushik daughter vanshika, Satish kaushik daughter age, vanshika shared throwback photo with dad Satish kaushik, Satish kaushik daughter gets emotional

कुछ न लिखकर भी सबकुछ कह दिया
तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ नहीं लिखा. लेकिन सच तो ये है कि कुछ न लिखकर भी उनकी बेटी ने अपने पापा के लिए अपने प्यार, उनके जाने का गम और इस जन्म में कभी फिर न मिल पाने का दुख व्यक्त कर दिया. वंशिका का ये पोस्ट देखकर फैंस की आंखें नम हो रही हैं. कॉमेंट सेक्शन में यूजर्स सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बेटी के लिए रहना चाहते थे फिट
अपनी बेटी के साथ सतीश जिंदगी को और हसीन बनाना चाहते थे. बेटी को सारी खुशियां देना चाहते थे और इसलिए खुद को फिट रखने के लिए जिम भी जाने लगे थे, लेकिन कहते हैं आप लाख सोच लो, लेकिन होता वही है जो ईश्वर ने रचा है. शायद सतीश का भी अपनी बेटी के साथ, साथ इतना ही था.

Tags: Satish kaushik

#Satish #kaushik #funeral #years #daughter #vanshika #shared #throwback #photo #dad #shared #heart #emoji #fans #emotional

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button