भारत

Mehbooba Mufti On Himanta Biswa Sarma For Blaming Muslims For Inflation


Mehbooba Mufti On Himanta Biswa Sarma: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार (16 जुलाई) को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर कड़ा पलटवार किया है. उनका यह बयान बिस्वा सरमा के महंगाई के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराने को लेकर आया है. 

महबूबा मुफ्ती ने कहा, “मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराना बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई को काबू करने में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार की पूरी तरह से विफलता को दर्शाता है.”

न्यायपालिका को लेना चाहिए स्वत: संज्ञान 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि न्यायपालिका ने अगर भ्रष्टाचार पर सवाल उठाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की तो उसे सरमा हिमंत बिस्वा सरमा की टिप्पणियों पर भी स्वत: संज्ञान लेना चाहिए. 

मुफ्ती ने कहा, “हिमंत बिस्वा खुले तौर पर हिंदुओं से अपील कर रहे हैं कि वे मुसलमानों की आजीविका के मामूली साधनों – को भी जबरन छीन लें. उन्होंने सब्जी विक्रेताओं और किराने की दुकानवालों को निशाना बनाया है.”

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का बयान

दरअसल, सरमा ने हाल ही में कहा था, ”गांवों में सब्जियों की इतनी ऊंची कीमत नहीं होती है. यहां मिया विक्रेता हमसे अधिक कीमत वसूलते हैं. अगर ये असमिया विक्रेता होते जो सब्जियां बेच रहे होते, तो वे अपने ही लोगों को नहीं लूटते. मैं गुवाहाटी के सभी फुटपाथों को साफ कर दूंगा और मैं अपने असमिया लोगों से आगे आने और अपना व्यवसाय शुरू करने का आग्रह करता हूं.”

ये भी पढ़ें: 

Delhi Ordinance: ‘कांग्रेस दबाव में आकर फैसला नहीं लेती’, अध्यादेश पर AAP को समर्थन देने पर क्या कुछ बोले अधीर रंजन चौधरी

#Mehbooba #Mufti #Himanta #Biswa #Sarma #Blaming #Muslims #Inflation

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button