मनोरंजन

Sanjay Leela Bhansali Says I Wont Let Actors Go To Their Vans | एक्टर्स के साथ स्ट्रिक्ट होने को लेकर बोले Sanjay Leela Bhansali, बोले


Sanjay Leela Bhansali On His Image: फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने शनिवार को अपनी पहली वेब सीरीज हीरामंडी लॉन्च की, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. मुंबई में एक कार्यक्रम में, भंसाली ने एक कठिन टास्क मास्टर और सेट पर एक मनमौजी व्यक्तित्व होने की अपनी छवि के बारे में बात की. जहां उन्होंने इस छवि के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया, वहीं उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने एक्टर्स को काफी पुश करते हैं.

जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वह वास्तव में एक टास्क मास्टर हैं और उनके साथ काम करना मुश्किल है, तो भंसाली ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है. मैं कोई टास्क मास्टर नहीं हूं, मीडिया ने मेरी छवि बनाई है कि मेरे साथ काम करना मुश्किल है और मैं गुस्सैल हूं. हम बस वहां बैठते हैं और एक पल पाते हैं जो चर्चा और बातचीत से निकलता है जिसका अर्थ है कि मैं उनके दिमाग का उपयोग करता हूं और वे मेरे दिमाग का इस्तेमाल करते हैं, हम सब एक साथ हो जाते हैं और जादू का वह क्षण हमारे पास आता है, जिसका मैं श्रेय लेता हूं और कहता हूं कि मैंने जादू पैदा किया.”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन फैक्ट यह है कि यह हर किसी का दिमाग है. यह वह क्षण है जिसका आप इंतजार करते हैं, और यह बहुत मेहनत और फोकस, प्रतिबद्धता और दृढ़ विश्वास के बाद आता है. वे मुझे टास्क मास्टर कहते हैं क्योंकि मैं उन्हें तब तक अपनी वैन में नहीं जाने दूंगा जब तक मुझे वह शॉट नहीं मिल जाता. वह पल हम सभी के लिए बहुत कीमती है और यह मेरे द्वारा नहीं आता है, यह सभी के कारण आता है.”


रणबीर ने छोड़ दी थी फिल्म

अतीत में कई अभिनेताओं ने भंसाली के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है. अभिनेता रणबीर कपूर, जिन्होंने सांवरिया में निर्देशक के साथ काम किया था और इससे पहले फिल्म ब्लैक में उनकी सहायता की थी, ने खुलासा किया था कि कैसे फिल्म निर्माता द्वारा उन्हें पीटा गया और गाली दी गई, इस हद तक कि उन्हें प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा.

नेहा धूपिया के साथ 2016 के एक पोडकास्ट में, रणबीर ने कहा था, “वह (भंसाली) एक कठिन टास्क-मास्टर थे और मैं सेट पर घुटने टेक रहा था, वह मुझे पीट रहे थे … एक बिंदु के बाद यह इतना भारी हो गया और मुझे इतना प्रताड़ित महसूस हुआ कि मैं मुझे एक समय पर फिल्म छोड़नी पड़ी थी … मुझे लगता है कि यह मेरे काम में 10 या 11 महीने की तरह था और मैं ऐसा हूं, ‘सुनो, मैं ऐसा नहीं कर सकता.’

यह भी पढ़ें- जूनियर एनटीआर के कजिन Nandamuri Taraka Ratna का निधन, महेश बाबू से लेकर चिरंजीवी ने दी श्रद्धांजलि


#Sanjay #Leela #Bhansali #Wont #Actors #Vans #एकटरस #क #सथ #सटरकट #हन #क #लकर #बल #Sanjay #Leela #Bhansali #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button