भारत

Samajwadi Party Will Organise Workers Training Camp Akhilesh Yadav Will Take Part From Tomorrow In Banda Ann


Samajwadi Party Training Camps: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी और सीतापुर के बाद अब समाजवादी पार्टी (SP) बांदा, फतेहपुर और फिरोजाबाद में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने जा रही है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी बुधवार (16 अगस्त) से इस प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे.

अखिलेश यादव बांदा में 16-17 अगस्त, फतेहपुर में 17-18 और फिरोजाबाद में 20-21 अगस्त को होने वाले प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे. बुधवार शाम 5 बजे अखिलेश यादव बांदा पहुंचेंगे. बांदा में रात्रि विश्राम के बाद वे अगले दिन से शिविर में शामिल होंगे.

मिशन 2024 की तैयारी में जुटे अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रशिक्षण शिविर के जरिए अपने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर उन्हें मिशन 2024 के लिए तैयार करने में जुटेंगे. बांदा में प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर पार्टी यहां से बुंदेलखंड को केंद्रित करेगी. यहां तैयारियों की जिम्मेदारी पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन और उदयवीर को सौंपी गई है. 

फतेहपुर में लगेगा दूसरा प्रशिक्षण शिविर

दूसरा प्रशिक्षण शिविर फतेहपुर में लगाया जाएगा. सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम इसी जिले से आते हैं. यहां का प्रशिक्षण शिविर इन्हीं की देखरेख में संचालित होगा. इसके बाद तीसरा शिविर फिरोजाबाद में लगाया जाएगा. यहां के लिए भी वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है. 

‘इंडिया’ गठबंधन की घटक दल है सपा

बता दें कि समाजवादी पार्टी विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ का हिस्सा है. बीजेपी को चुनौती देने के मकसद से 26 दलों ने महागठबंधन किया है. इस गठबंधन की अब तक दो बैठकें हो चुकी हैं, जिनमें अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे. यूपी के पूर्व सीएम ने सोमवार को भी बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था. 

बीजेपी को निशाने पर लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी सरकार ने झूठ फैलाने का ठेका ले रखा है. बीजेपी सरकार जबसे सत्ता में आई है विकास कार्य थम गए हैं. वहीं महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है. बीजेपी ने व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है. जनता मन बना चुकी है कि वह बीजेपी को 2024 के लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त देकर संविधान और लोकतंत्र को बचाएगी.

ये भी पढ़ें- India-China Tension: भारत-चीन के बीच कमांडर लेवल की बैठक, LAC पर सैनिकों की वापसी पर भी हुई बात, इन मुद्दों को लेकर बनी सहमति

#Samajwadi #Party #Organise #Workers #Training #Camp #Akhilesh #Yadav #Part #Tomorrow #Banda #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button