मनोरंजन

Salman Khan Told Rohit Roy On Weight Gain I Will Not Give You Any Work Actor Revealed | जब सलमान खान ने वजन बढ़ने पर Rohit Roy को बोला था


Actor Rohit Roy: रोहित रॉय अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने उस बात को याद किया जब सलमान खान ने एक बातचीत के दौरान उन्हें ‘मोटी गाय’ कहा था. 

जब सलमान खान ने वजन बढ़ने पर Rohit Roy को बोला था- ‘मैं तुम्हें कोई काम नहीं दूंगा’

रोहित ने खुलासा किया कि कैसे उनके करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें अच्छी भूमिकाएं नहीं मिल रही थीं और वह अपने टेलीविजन काम से निराश थे. उन्होंने यह भी बताया कि वह अब अपनी फिटनेस को काफी मेंटेन रखते हैं. “जब मैं अभिनेता बनने के बारे में सोच रहा था, तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम 60 के दशक के हॉलीवुड अभिनेता की तरह दिखते हो, तुम्हें वैसे ही कपड़े पहनने चाहिए,” उन्होंने कहा कि कैसे सलमान पहले उनके लुक की तुलना हॉलीवुड अभिनेता रॉक हडसन से करते थे.

“मेरा वजन बहुत बढ़ गया था”

आगे रोहित ने बताया कि अहमदाबाद में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई और उनसे बातचीत हुई. उन्होंने कहा, “मेरा वजन बहुत बढ़ गया, मैं निराश हो रहा था क्योंकि चीजें काम नहीं कर रही थीं. मैंने सलमान से कहा कि मैं खुश नहीं हूं. मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं लेकिन चीजें नहीं हो रही हैं और उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा कि तुम एक मोटी गाय की तरह दिखते हो, यहां तक ​​कि मैं तुम्हें कोई काम नहीं दूंगा.

रोहित रॉय ने सलमान खान की इस बात को रखा याद

आगे उन्होंने कहा कि उस समय मैं 45-46 साल का था, और मैंने फैसला किया कि 50 साल की उम्र छूने से पहले फिट बनना चाहता हुं और ऐसा ही हुआ।’ उन्होंने सलमान की बातें याद करते हुए कहा, ”उन्होंने कहा था कि या तो ऐसे ही रहो, या लड़ते रहो.

 

यह भी पढ़ें:  अनस सैय्यद ने बेबी बॉय तारिक के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, Sana Khan ने वीडियो पोस्ट कर लिखी ये बात

#Salman #Khan #Told #Rohit #Roy #Weight #Gain #Give #Work #Actor #Revealed #जब #सलमन #खन #न #वजन #बढन #पर #Rohit #Roy #क #बल #थ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button