भारत

Salman Khan Receives Threat Mail, Mumbai Police FIR Against Lawrence Bishnoi ANN

[ad_1]

Salman Khan Receives Threat Mail: बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है. ये ईमेल 18 मार्च को आया था. इसमें सलमान खान (Salman Khan) से कहा गया कि उससे गोल्डी बरार (Goldy Brar) को बात करनी है. सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर रविवार (19 मार्च) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है. 

मोहित गर्ग की आईडी से भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा. 

लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी न्यूज़ को जेल से दिया था इंटरव्यू 

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी न्यूज़ को जेल से दिए गए इंटरव्यू में भी सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. उन्होंने एबीपी न्यूज़ के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में कहा था कि हिरण की हत्या को लेकर उन्हें माफी मांगनी होगी. वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें. अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा. मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा. 

“शोहरत के लिए, मकसद के लिए मारेंगे”

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि मेरे मन में सलमान के खिलाफ बचपन से ही गुस्सा है. उन्होंने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया. हमारे जीवों को लेकर काफी मान्यताएं हैं. सलमान को बहुत अहंकार है, हम उनका अहंकार तोड़ देंगे. उन्होंने हमारे समाज के लोगों को पैसे भी ऑफर किए थे. हम उनको दौलत या शोहरत के लिए नहीं मारेंगे बल्कि अपने मकसद के लिए मारेंगे.

ये भी पढ़ें- 

Alia Bhatt Video: रेखा ने आलिया भट्ट को बताया फ्यूचर लीजेंड, ‘ब्राह्मस्त्र’ एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

#Salman #Khan #Receives #Threat #Mail #Mumbai #Police #FIR #Lawrence #Bishnoi #ANN

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button