भारत

Chandrababu Naidu Arrest West Bengal Cm Mamata Banerjee Says Vindictive 


Mamata Banerjee On Naidu Arrest: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तेलगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी को गलत बताया है. ममता बनर्जी ने सोमवार (11 सितम्बर) को मीडिया से बात करते हुए कहा, “जिस तरह से चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार किया गया, मुझे गलत लगा.” 

उन्होंने कहा, ”ये राजनीतिक प्रतिशोध है. राजनीतिक मतभेद होता है, लेकिन लोकतंत्र में एक सीमा होती है. ये सीमा लांघनी नहीं चाहिए. आज एक सरकार सत्ता में है, कल को दूसरी सरकार सत्ता में आएगी तो वो भी यही चीज करेगी.” ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई ग़लती है तो आप निरीक्षण करें और जांच करें, लेकिन प्रतिशोध के साथ कुछ भी नहीं करना चाहिए.

सोते समय चंद्रबाबू नायडू को किया गया था गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को 9 सितंबर को सुबह तड़के नंदयाल से गिरफ्तार किया गया था. उनके ऊपर कौशल विकास निगम घोटाले में शामिल होने आरोप हैं. नायडू को उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वह सभी सुविधाओं से लैस अपनी विशेष बस में सो रहे थे.

न्यायिक हिरासत में भेजे गए आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम

गिरफ्तारी के अगले दिन 10 सितंबर को नायडू को विजयवाड़ा की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. नायडू को कड़ी सुरक्षा के साथ विजयवाड़ा से लगभग 200 किलोमीटर दूर राजा महेंद्रवरम केंद्रीय जेल ले जाया गया. टीडीपी ने नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है.

नायडू के खिलाफ सीआईडी ने दायर की एक और याचिका

इस दौरान सोमवार को आंध्र प्रदेश सीआईडी के अधिकारियों ने अमरावती इनर रिंग रोड घोटाला मामले में चंद्रबाबू बाबू के खिलाफ जांच के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो की अदालत में एक और याचिका दायर की है. सीआईडी ने मामले में पूछताछ के लिए प्रिजनर ट्रांजिट रिमांड की मांग की है.

यह भी पढ़ें

न्यायिक हिरासत में भेजे गए चंद्रबाबू नायडू, आज पूरे आंध्र प्रदेश में बंद का आह्वान, जानें अबतक क्या-क्या हुआ

#Chandrababu #Naidu #Arrest #West #Bengal #Mamata #Banerjee #Vindictive

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button