मनोरंजन

RRR के एक्टर राम चरण जल्द ही बनने वाले है पिता, पत्नी ने ट्वीट शेयर कर दी गुड न्यूज

[ad_1]

twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Ram Charan

दक्षिण भारत के अभिनेता राम चरण और उनकी उद्यमी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला भारत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उपासना ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उनका पहला बच्चा अमेरिका में जन्म लेगा। उपासना ने कहा है कि उनका बच्चा भारत में ही जन्म लेगा। दिसंबर 2022 में उपासना के गर्भवती होने की खबर सामने आई थी। यह खुशखबरी खुद दंपति ने दी थी। अपोलो हॉस्पिटल्स में सीएसआर की वाइस चेयरपर्सन उपासना अपने देश में अपने बच्चे को जन्म देने के लिए उत्साहित हैं।

Upcoming Twists: अनुपमा के साथ-साथ इन सीरियल में होगा बड़ा क्लेश, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

पॉपुलर न्यूज शो ‘गुड मॉनिर्ंग अमेरिका’ में राम चरण की उपस्थिति के बाद से अटकलें लगाई जाने लगीं कि कपल अमेरिका में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, उपासना ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि उनकी डिलीवरी भारत में होगी। उपासना ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं अपने देश भारत में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए उत्साहित हूं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के जीवन में आने वाला है बड़ा तूफान, क्या जाएगी सवि की जान?

अपोलो अस्पतालों में ओबी/जीवाईएन टीम में डॉ सुमना मनोहर और डॉ रूमा सिन्हा शामिल होंगे। इसके अलावा, डॉ. जेनिफर एश्टन, एक बोर्ड-प्रमाणित ओब-जीन, लेखक और यूएस से टीवी मेडिकल कॉरेस्पोंडेंट भी उस टीम का हिस्सा होंगी जो दंपति के बच्चे की डिलीवरी करेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#RRR #क #एकटर #रम #चरण #जलद #ह #बनन #वल #ह #पत #पतन #न #टवट #शयर #कर #द #गड #नयज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button