मनोरंजन

RRR को लेकर ये क्या बोल गईं गेम ऑफ थ्रोंस की स्टार, बाद में देनी पड़ी सफाई! फिल्म को बताया…

[ad_1]

हाइलाइट्स

गेम ऑफ थ्रोंस की स्टार ने RRR को कहा ‘बीमार फिल्म’.
एक्ट्रेस नताली इमैनुएल ने बाद में सफाई दी.
नताली ने सीता के कैरेक्टर के लिए आलिया भट्ट की प्रशंसा भी की.

मुंबई. गेम ऑफ थ्रोंस (Game of Thrones) की अभिनेत्री नताली इमैनुएल (Actress Nathalie Emmanuel) ने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) पर अपनी समीक्षा साझा की है. अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपनी समीक्षा शेयर करते हुए इसे ‘बीमार फिल्म’ कहा. हालांकि उन्होंने जल्द ही स्पष्ट किया कि उनका मतलब प्रशंसा के रूप में था. नताली ने सीता के कैरेक्टर के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की भी प्रशंसा की और टीम को उनके प्रयास के लिए बधाई भी दी. उनकी यह समीक्षा इस समय आई है जब RRR फिल्म की नजर ऑस्कर 2023 पर है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘RRR एक बीमार फिल्म है और कोई मुझे अन्यथा नहीं बता सकता है.’ हालांकि उन्होंने इसे बाद में स्पष्ट किया और फिल्म की तारीफ भी की. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे बस अपने कंधों पर आने दो और मेरा पैर बन जाओ और अपनी बांहों का उपयोग करो ताकि हम कई सशस्त्र सैनिकों को मार सकें… इसके अलावा, डांस ऑफ (जूनियर एनटीआर और राम चरण के बीच)… आग लगाने वाला था. फिर अंग्रेज के लिए डांस कच्चे आम के एक टुकड़े के रूप में खट्टा था.’

पढ़ें- पहले बने असिस्टेंट डायरेक्टर, फिर एक्टर बनकर 1000 रुपए से करोड़ों कमाने लगे, स्टारडम से हुए परेशान तो…

नताली ने फिर एक थ्रेड भी ट्वीट किया. इसमें उन्होंने जेनी, स्टंट समन्वयक किंग सोलोमन और एक्शन दृश्यों में शामिल सभी कलाकारों की तस्वीर थी. उन्होंने स्पष्ट करते हुए लिखा, ‘हालांकि बीमार का संदर्भ महान से है.’ बता दें कि एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर भारतीय क्रांतिकारियों की एक काल्पनिक कहानी है.

मालूम हो कि इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan) द्वारा अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) द्वारा कोमाराम भीम की भूमिका निभाई गई थी. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ रुपये के करीब कमाई की थी. फिल्म को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित 14 श्रेणियों में ऑस्कर 2023 के लिए नामांकन के लिए प्रस्तुत किया गया है.

Tags: Hollywood stars, RRR Movie, Ss rajamouli

#RRR #क #लकर #य #कय #बल #गई #गम #ऑफ #थरस #क #सटर #बद #म #दन #पड #सफई #फलम #क #बतय..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button