मनोरंजन

Ronit roy shocking revealation lost hollywood film zero dark thirty because of karan johar team unfortunately

[ad_1]

मुंबई: बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले रोनित रॉय (Ronit Roy) ने अपने करियर को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. रोनित ने बताया कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की वजह से वह हॉलीवुड फिल्म नहीं कर पाए.  अफसोस जाहिर करते हुए रोनित अपने एक्टिंग करियर के इस दुखद घटना के बारे में ‘द कपल शर्मा शो’ पर बताया.

‘द कपल शर्मा शो’ शो पर रोनित रॉय पहुंचे हुए थे. शो के होस्ट कपिल शर्मा ने बताया कि जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि रोनित रॉय को एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म ‘जीरो डार्क थर्टी’ ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे एक्सेप्ट नहीं किया था. इसके बाद रोहित ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी.

हॉलीवुड डायरेक्टर कैथरीन बिगेलो ने ऑफर दिया था


रोनित रॉय ने बताया कि ‘हां मुझे ‘जीरो डार्क थर्टी’ फिल्म के लिए बिना किसी ऑडिशन के सेलेक्ट किया गया था. उन्होंने मुझसे कहा था कि हॉलीवुड डायरेक्टर कैथरीन बिगेलो ने मेरा काम देखा है और अपनी फिल्म में मुझे कास्ट करना चाहती हैं. ये सुनकर मैं शॉक्ड हो गया था कि एक ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर ने मुझे अपनी फिल्म में काम करने के लिए चुना. लेकिन उनकी फिल्मों का पहले से ही शेड्यूल बन जाता है और मेरी सारी डेट्स करण जौहर के पास थी’.

करण जौहर की टीम डेट्स को लेकर अड़ गई थी

रोनित ने आगे कहा ‘मैंने करण जौहर और उनकी टीम से डेट्स शिफ्ट करने के लिए कहा क्योंकि मेरे लिए ये लाइफ टाइम अपॉर्च्युनिटी थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. करण ने इनकार नहीं किया था लेकिन जो लोग करण के साथ काम कर रहे थे, उन्होंने डेट्स शिफ्ट करने से मना कर दिया. इस वजह से मुझे हॉलीवुड फिल्म ठुकरानी पड़ी’.

ये भी पढ़िए-शशि कपूर को देखते ही इटली की एक्ट्रेस दे बैठी थीं दिल, शर्मिला टैगोर भूल गईं एक्टिंग, मजबूरी में डायरेक्टर…

करण के जवाब से रोनित को लगा झटका

रोनित को तब हैरानी हुई जब करण जौहर को फोन किया और पूछा कि वो ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ की शूटिंग कब शुरू करेंगे तो बताया कि अभी शूट नहीं कर रहे हैं. ये मेरे लिए तगड़ा झटका था, क्योंकि करण की फिल्म की शूटिंग सही समय पर शुरू नहीं हुई थी और मैं हॉलीवुड फिल्म में काम भी नहीं कर सका. इसका मुझे हमेशा अफसोस रहेगा’.

Tags: Hollywood movies, Karan johar, Ronit Roy, The Kapil Sharma Show

#Ronit #roy #shocking #revealation #lost #hollywood #film #dark #karan #johar #team

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button