दुनिया

Robot Dogs In Paris Fashion Week Steal Show As Walk With Models Shows Relationship Between Humans And Technology

[ad_1]

Robot Dogs At Paris Fashion Week: पेरिस में आयोजित अलग-अलग फैशन शो अक्सर कुछ नया लेकर आते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. क्या आपने कभी रोबोट डॉग्स (Robot Dogs) और फैशन मॉडल्स (Fashion Models) को स्टेज पर एक साथ देखा है? पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही के एक कार्यक्रम में एक फैशन ब्रांड कोपरनी ने लोगों को चकित कर दिया, जब उन्होंने अपने फैशन शो में मॉडल के साथ रोबोट को शामिल किया.

पेरिस (Paris) में फैशन शो के दौरान रोबोट डॉग्स ने मॉडल्स के साथ स्टेज पर उतरकर लोगों का दिल जीत लिया.

फैशन वीक में रोबोट डॉग का जलवा

पेरिस फैशन वीक 2023 के दौरान कई जाने माने ब्रांड्स अपना कलेक्शन शोकेस कर रहे हैं. पॉपुलर ब्रांड कोपरनी ने इवेंट के दौरान कुछ अलग अंदाज़ में अपना कलेक्शन साझा किया. पेरिस फैशन वीक में इस ब्रांड ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए अपने कार्यक्रम में रोबोट को शामिल कर दुनिया को लुभाने की कोशिश की. मॉडल के साथ रोबोट डॉग को देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए. इसके साथ ही फैशन ब्रांड ने इंसानों और तकनीक के बीच संबंधों को भी दर्शाने का प्रयास किया है. 


मॉडल्स के साथ चलकर जीता लोगों का दिल

फैशन इवेंट (Fashion Event) के दौरान पीले और काले रंग की पट्टी वाले रोबोट डॉग्स को मॉडल्स के साथ चलते हुए दिखाया गया. कोपरनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शो से जुड़ी तस्वीरें साझा कीं. डिजाइन ब्रांड ने लिखा, “द फॉल विंटर 23 कलेक्शन इंसानों और तकनीक के बीच संबंधों के बारे में एक संदेश है, ये इवेंट कोपरनी के विजन को प्रस्तुत करता है, जो यह है कि इंसान और मशीन के बीच तालमेल बनाए रखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:

Prince Harry Claim: प्रिंस हैरी ने अपने माता-पिता को लेकर किया एक और बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा


#Robot #Dogs #Paris #Fashion #Week #Steal #Show #Walk #Models #Shows #Relationship #Humans #Technology

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button