मनोरंजन

Red One Movie: पहली बार साथ आए ‘द रॉक’ और ‘कैप्टन अमेरिका’, क्रिस इवांस ने फर्स्ट लुक शेयर कर बताई एक्साइटमेंट


मुंबई. डब्ल्यूडब्ल्यूई फेम और हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (WWE Fame Dwayne Johnson) इन दिनों ‘ब्लैक एडम’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म अभी भी भारत के कई सिनेमाघरों में बनी हुई है. इसके साथ ही यह दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. यह फिल्म में इस साल दिवाली के मौके पर भारत में रिलीज हुई. इस बीच ड्वेन की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट भी हो गया है. इस फिल्म में हॉलीवुड के दो सबसे पॉपुलर एक्टर ड्वेन और क्रिस इवांस पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों फिल्म ‘रेड वन’ में दिखाई देंगे.

क्रिस इवांस (Chris Evans) को हम सभी कैप्टन अमेरिका के नाम से भी जानते हैं. क्रिस ने मार्वल्स स्टूडियोज की एवेंजर्स सीरीज में कैप्टन अमेरिका के किरदार निभाएं हैं. इस किरदार से उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. दोनों एक साथ फिल्म ‘रेड वन’ में साथ नजर आएंगे. क्रिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म से फर्स्ट लुक भी जारी किया है.

Chris Evan Dwayne Johnson Red One

क्रिस इवांस ने फर्स्ट लुक शेयर किया. (फोटो साभारः Instagram @chrisevans)

क्रिस ने शेयर किया फिल्म से फर्स्ट लुक

क्रिस इवांस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में दोनों दोनों फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. ड्वेन जॉनसन सीरियस नजर आ रहे हैं और जबकि क्रिस के चेहरे पर हल्की मुस्कान है. दोनों किसी स्टोर में खड़े हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में क्रिस और ड्वेन खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. क्रिस पहली बार क्रिसमस रिलीज कर रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने एक्साटइमेंट भी जाहिर की है.

पहली बार क्रिसमस रिलीज फिल्म कर रहे हैं क्रिस

क्रिस इवांस ने ‘रेड वन’ से फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “कैल्युम ड्रिफ्ट और जैक ओ मालेय.. इसके लिए हमने पहले ही बहुत मस्ती कर चुके हैं.. (मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आखिरकार मैं क्रिसमस मूवी कर रह हूं!) हैशटैग रेडवन मूवी.” फिल्म में ड्वेन कैल्युम का और क्रिस जैक का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर अगले साल रिलीज होगी.

Tags: Hollywood, The rock

#Red #Movie #पहल #बर #सथ #आए #द #रक #और #कपटन #अमरक #करस #इवस #न #फरसट #लक #शयर #कर #बतई #एकसइटमट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button