मनोरंजन

RARKPK के किसिंग सीन के बाद फिर चर्चा में शबाना आजमी, इस मामले में दर्ज करवाई शिकायत, किया लोगों को अलर्ट


मुंबई. शबाना आजमी (Shabana Azmi) बॉलीवुड की प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. इन दिनों वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन इस फिल्म के एक सीन की वजह से उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने फिल्म में धर्मेंद्र के साथ एक किसिंग सीन किया था. यह विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि वह एक मुसीबत में घिर गईं हैं. उन्होंने इसके लिए शिकायत भी दर्ज कराई है.

शबाना आजमी ने बताया कि उनके नाम पर ‘फिशिंग’ की जा रही है. उन्होंने बताया फैंस और फॉलोवर्स को बताया कि कोई उनके नाम पर लोगों को मैसेज भेज रहा है. इस फिशिंग के लिए उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है. उन्होंने ट्विटर पर इस संदर्भ में एक लंबा नोट भी लिखा है.

शबाना संग 3 बार रोमांस करते धर्मेंद्र, लेकिन अधूरी रह गई ख्वाहिश! कभी रिलीज नहीं हो सकी उनकी ये रोमांटिक फिल्म

शबाना आजमी ने लिखा, “सूचना… हमने नोटिस किया है कि हमारे सहकर्मी और सहयोगियों को, शबाना आजमी के नाम से कथित तौर पर मैसेज मिल रहे हैं. यह स्पष्ट तौर पर फिशिंग करने की कोशिश है. भेजने वाला मैसेज के जरिए रिसीव करने वालों के एप स्टोर से कुछ खरीदने के लिए बोल रहा है. प्लीज, शबाना जी के नाम पर आने वाले इस तरह के किसी मैसेज और कॉल पर रिस्पांस न करें.

Shabana Azmi Tweet

शबाना आजमी का ट्वीट.

शबाना आजमी ने आगे लिखा, “यह छवि धूमिल करने के लिए एक साइबर क्राइम है. हम पुलिस को इसकी शिकायत कर रहे हैं. अभी तक इन दो नंबर्स- +66987577041 और +998917811675 से कॉल आए हैं. सावधान रहिए. धन्यवाद.”

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखी धर्मेंद्र और शबाना आजमी की केमेस्ट्री

बात करें वर्कफ्रंट की, तो शबाना आजमी ने करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में फनी और इमोशनल रोल निभाया है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. शबाना फिल्म में धर्मेंद्र के साथ बेहतरीन केमेस्ट्री के लिए लाइमलाइट में रही. फिल्म में शबाना और धर्मेंद्र ने बिछड़े हुए कपल का किरदार निभाया था.

Tags: Shabana Azmi

#RARKPK #क #कसग #सन #क #बद #फर #चरच #म #शबन #आजम #इस #ममल #म #दरज #करवई #शकयत #कय #लग #क #अलरट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button