मनोरंजन

Randhir kapoor babita kapoor never divorce lived separately for 17 years love marriage now stay together know shocking reason

[ad_1]

कपूर परिवार में 35 साल बाद खुशियां आई हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया. 35 साल से कपूर परिवार के जो बहू-बेटे एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे थे वो आज साथ आ गए हैं 76 साल के रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और उनकी 75 साल की पत्नी, गुजरे जमाने की हसीन अदाकार बबीता कपूर (Babita Kapoor) 35 साल बाद एक बार फिर साथ रहने लगे हैं. इस खबर न सिर्फ कपूर परिवार खुश है, बल्कि कपूर परिवार के डाई हार्ट फैंस भी काफी खुश हैं.

साल 1971 में शादी और फिर मनमुटाव की वजह से 1988 में अलग हुए रणधीर कपूर  (Randhir Kapoor) और बबीता (Babita) 35 साल बाद फिर साथ आ गए हैं. शादी के 17 साल बाद दोनों के बीच खटास इतनी हो गई कि दोनों लव मैरिज के बाद भी साथ में नहीं रह पा रहे थे. 80 के दशक के बीच में अभिनेत्री को अपनी दोनों बेटियों के साथ आरके बंगला छोड़ने पर मजबूर कर दिया था. लेकिन अब दोनों साथ हो गए.

अलग होने के बाद भी नहीं लिया था तलाक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा और करीना कपूर की मां बांद्रा में स्थित अपने पति के नए घर में रहने के लिए सारा सामान लेकर पहुंच गई हैं. रणधीर कपूर-बबीता कपूर ने लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के अलग होने के बाद भी उन्होंने तलाक नहीं लिया.

दोनों को साथ देख खुश हैं करिश्मा और करीना
बबीता बांद्रा स्थित घर में रणधीर कपूर के साथ रहने लौट आई हैं. दोनों सितारे करीब सात महीने पहले से एक साथ रह रहे हैं. अपने माता-पिता को ऐसे वापस एक-दूसरे की परवाह करते देख करिश्मा और करीना दोनों काफी खुश हैं.

Randhir kapoor, Babita kapoor, Randhir kapoor-babita kapoor stay together, randhir kapoor News, babita kapoor News, babita kapoor Age, randhir kapoor age, randhir kapoor-babita kapoor never take divorce, Randhir kapoor-Babita kapoor love marriage, reason why randhir kapoor babita kapoor lived separately

‘कल आज और कल’ से शुरू हुई थी लव स्टोरी
रणधीर और बबीता की लव स्टोरी फिल्म ‘कल आज और कल’ से शुरू हुई थी. दोनों के बीच इस कदर प्यार था कि रणधीर अपने परिवार के खिलाफ जाकर भी अभिनेत्री से शादी करने के लिए तैयार थे.  बबीता के फिल्मों में काम न करने की शर्त के साथ दोनों की शादी हुई.

क्यों अलग हुए थे रणधीर-बबीता
आखिर प्यार के बाद शादी के बंधन में बंधे ये कपल एक दूसरे से इतना दूर क्यों हो गए? इस बारे में खुद रणधीर कपूर ने खुलासा किया था. एक इंटरव्यू में रणधीर ने बताया था,’बबीता को पता चला कि मैं बुरा आदमी हूं, जो बहुत शराब पीता है और घर लेट से आता है. ये सब ऐसी बातें थीं जो उन्हें पसंद नहीं थी. मैं भी वैसे नहीं रहना चाहता था जैसे कि वो चाहती थी. भले ही हमारी लव मैरिज थी लेकिन वो मुझे वैसे नहीं कबूल करना चाहती थी जैसा मैं था’.

बबीता ने अकेल की बच्चों की परवरिश
बबीता ने करीना और करिश्मा की परवरिश बेहतरीन ढंग से की और बड़े होकर बच्चों ने भी अपना शानदार करियर बनाया. कपूर परिवार में लड़कियों की काम न करने के परंपरा को भी बबीता ने तोड़ा और अपनी दोनों बेटियों को बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए प्रेरित किया. उनकी दोनों बेटियों करिश्मा और करीना ने अपनी एक्टिंग के जरिए साबित किया कि आखिर वो क्यों बेस्ट हैं.

Tags: Entertainment Special, Randhir kapoor

#Randhir #kapoor #babita #kapoor #divorce #lived #separately #years #love #marriage #stay #shocking #reason

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button