मनोरंजन

Ranbir Kapoor React As He Was Asked If Alia Bhatt Stopped Him To Promote TJMM With Shraddha Kapoor

[ad_1]

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएंगी. दोनों सितारे मूवी को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फैंस बेसब्री से रणबीर और श्रद्धा की केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच रणबीर कपूर से पत्नी आलिया को लेकर एक ऐसा सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि आप कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहे हो.

क्या आलिया ने श्रद्धा के साथ फिल्म प्रमोट करने से किया मना? 

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन इवेंट के दौरान रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या आलिया ने उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म का प्रमोशन करने से मना किया है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘वो क्यों मना करेगी? आप ऐसे ही अफवाह उड़ा रहे हो. ऐसा किसी ने नहीं बोला है. आप कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहे हो. आज कल मेरी लाइफ में कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं है’.

क्या आलिया भट्ट ने देख ली फिल्म?

इसके अलावा रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या आलिया ने तू झूठी मैं मक्कार फिल्म देख ली है तो उन्होंने कहा, ‘आलिया ने फिल्म नहीं देखी है. वह इन दिनों रणवीर सिंह के साथ कश्मीर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी है. वह 9 मार्च को वापस आएगी, तो फिर रिलीज होने के बाद फिल्म देखेगी. वह मेरी चीयरलीडर है’. 

इस दिन रिलीज होगी तू झूठी मैं मक्कार फिल्म 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसमें दोनों सितारों के अलावा डिंपल कपाड़िया और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी नजर आएंगे. इस मूवी के डायरेक्टर लव रंजन हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर के पास संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल भी है. इसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे.

यह भी पढ़ें-इस बार आदत से बाज आ गईं Kangana Ranaut? महाकाल के दर्शन करने गए विराट-अनुष्का पर किया ऐसा कमेंट

#Ranbir #Kapoor #React #Asked #Alia #Bhatt #Stopped #Promote #TJMM #Shraddha #Kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button