मनोरंजन

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Are Dealing Legally With Paps Who Clicked Unauthorized Photos | घर में बैठी Alia Bhatt की फोटो खींचने मामले पर लीगल एक्शन लेंगे Ranbir Kapoor, बोले

[ad_1]

Ranbir Alia On Paps: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में पैपराज़ी को उनकी तस्वीरें लेने के लिए उनकी निजता का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई थी. आलिया द्वारा सोशल मीडिया पर घटना के बारे में एक नोट साझा करने के बाद, अभिनेता के समर्थन में कई हस्तियां सामने आईं थी. अब, रणबीर कपूर ने इस बारे में बात की है कि कैसे वे इस मामले से कानूनी रूप से निपट रहे हैं.

मिस मालिनी के साथ एक बातचीत में, रणबीर ने इस बारे में बात की और कहा, “यह निजता का हनन था. आप मेरे घर के अंदर शूटिंग नहीं कर सकते और मेरे घर के अंदर कुछ भी हो सकता है, वह मेरा घर है. यह बिल्कुल अनावश्यक था. हम इससे निपटने के लिए सही कानूनी सलाह ले रहे हैं. मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन यह कुछ ऐसा था जो बहुत ही भद्दा था.”

उन्होंने आगे कहा, “हम पपराज़ी का सम्मान करते हैं. मुझे लगता है कि पपराज़ी हमारी दुनिया का एक हिस्सा है. यह सहजीवी संबंध है ‘वे हमारे साथ काम करते हैं, हम उनके साथ काम करते हैं’. लेकिन इस तरह की चीजें आपको परेशान कर देती हैं और आपको किसी के ऐसा करने पर बहुत शर्म आती है.”

घर में बैठी आलिया भट्ट की क्लिक हुई थी फोटो

बता दें कि आलिया भट्ट ने एक मीडिया संगठन द्वारा साझा की गई दो तस्वीरों के एक कोलाज को रीपोस्ट किया था और लिखा था, “क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर में पूरी तरह से सामान्य दोपहर अपने लिविंग रूम में बैठी थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है … मैंने मेरे बगल की इमारत की छत पर दो लोगों को एक कैमरे के साथ देखा!” उन्होंने कहा, “किस दुनिया में यह ठीक है और अनुमति है? यह किसी की निजता पर घोर आक्रमण है! एक रेखा है जिसे आप पार नहीं कर सकते हैं और यह कहना सुरक्षित है कि आज सभी रेखाएं पार कर ली गईं.”

यह भी पढ़ें- दिल्ली में सतीश कौशिक होली पार्टी में किया था ‘मिस्टर इंडिया’ गाने पर जमकर डांस, सामने आई आखिरी वीडियो

#Ranbir #Kapoor #Alia #Bhatt #Dealing #Legally #Paps #Clicked #Unauthorized #Photos #घर #म #बठ #Alia #Bhatt #क #फट #खचन #ममल #पर #लगल #एकशन #लग #Ranbir #Kapoor #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button