मनोरंजन

Rakhi Sawant ने शेयर किया आदिल खान के साथ रोमांटिक वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल

[ad_1]

instagram Rakhi Sawant - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM RAKHI SAWANT
Rakhi Sawant shared romantic video

राखी सावंत के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनके पति आदिल दुर्रानी ने उन्हें धोखा दिया है। हाल ही में उनकी मां का भी निधन हो गया था, जिस कारण वह अंदर ही अंदर टूट गई है, लेकिन आदिल के धोखा देने के बाद से राखी काफी ज्यादा परेशान हो गई है। राखी के शिकायत दर्ज करवाने के बाद आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Smriti Irani की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंधी, बिना VIP केवल 70 लोग हुए शामिल, देखिए तस्वीरें

इस मामले में कुछ लोग राखी के साथ है, तो वहीं कुछ लोग राखी ड्रामा बता रहे हैं। हाल ही में राखी ने आदिल के साथ पहले का एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बैकग्राउंड में आवाज आ रही है अब किसी पर याकिन नहीं करूंगी। नफरत है मुझे तुमसे और तुम्हारे साथ बिताए हर पल से और खुद से। टूट कर प्यार करें दिल जो गाना भी चल रहा है। इस वीडियो में यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा अभी वो जेल तो गया है ना। अभी क्यों उनके नाम का पोस्ट की हो और क्या बाकी है रात को तो शांति से सो जाओ। वही एक ने कहा सब ड्रामा है और कुछ नहीं इसे अपना रियल लाइफ को रियलिटी शो बना दिया है। एक अन्य ने कहा मजबूत बनो और भगवान पर भरोसा रखो वह हर चीज का ख्याल रखेगा मैं यीशु मसीह में विश्वास करता हूं प्रार्थना करता रहता हूं।

Bigg Boss16: Shalin Bhanot बनेंगे विजेता या पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर होंगे OUT, देखिए जर्नी वीडियो

इसके बाद राखी ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही है। वीडियो में आवाज आ रही है कि औरत किस मर्द से मोहब्बत करती है। औरत जिस मर्द से मोहब्बत करती है उसके सामने गुस्से का इंजहार भी करती है। रोती भी है। शिकायत करती हैं। अपनी बातें भी मनवाती है। बार-बार अपनी मोहबत का इंजहार भी करती है, लेकिन जहां पर उसकी मोहब्बत का सम्मान नहीं होती वो पत्थर बन जाती है फिर पत्थर कहा बोलते है। इस वीडियो में भी राखी के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक लें, आप शांति से रहेंगे। एक ने कहा राखी आप सही रहो। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#Rakhi #Sawant #न #शयर #कय #आदल #खन #क #सथ #रमटक #वडय #यजरस #न #कय #टरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button