भारत

Rajinikanth Meets Uddhav Thackeray In Mumbai Matoshree Aditya Thackeray Tweet

[ad_1]

Rajinikanth Meets Uddhav Thackeray: प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने शनिवार (18 मार्च) को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)से उनके निवास  मातोश्री’ में भेंट की. 

पार्टी के एक नेता इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया क्योंकि रजनीकांत शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के कट्टर समर्थक रहे हैं. उन्होंने कहा कि रजनीकांत और उद्धव ठाकरे के बीच यह गैर राजनीतिक मुलाकात थी. उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि और बेटों– आदित्य एवं तेजस ने अपने घर ‘मातोश्री’ में एक्टर रजनीकांत का स्वागत किया.

आदित्य ठाकरे ने क्या कहा?

पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक आदित्य ठाकरे ने गुलदस्ते भेंटकर और शॉल ओढ़ाकर रजनीकांत का स्वागत करते हुए अपने परिवार की एक तस्वीर ट्वीट की. इसका लेकर आदित्य  ने इसमें कैप्शन लिखा कि एक बार फिर मातोश्री में रजनीकांत को देख बहुत खुशी हुई.

रजनीकांत पहले कब आए थे

रजनीकांत अक्टूबर, 2010 में मातोश्री में बाल ठाकरे से मिले थे. जुलाई, 2021 में रजनीकांत ने घोषणा की थी कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम को भंग कर देंगे और भविष्य में राजनीति में उतरने का उनका कोई इरादा नहीं है. उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाला शिवसेना का धड़ा महा विकास आघाड़ी (MVA) का घटक है.

शरद पवार की एनसपी और कांग्रेस उसके साथी दल हैं. उद्धव ठाकरे कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन एकनाथ शिंदे बगावत करके बीजेपी के साथ चले गए और खुद सीएम बन गए. बता दें कि एक्टर रजनीकांत मुंबई में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए क्रिकेट मैच में भी शुक्रवार (17) को शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ें- Uddhav Vs Shinde: उद्धव ठाकरे गुट सुप्रीम कोर्ट में बोला- न्यायालयों का इतिहास संविधान के मूल्यों को बचाने का रहा, कोर्ट के दखल के बिना…


#Rajinikanth #Meets #Uddhav #Thackeray #Mumbai #Matoshree #Aditya #Thackeray #Tweet

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button