बिज़नेस

Railway Minister Ashwini Vaishnaw Twitter Share Photo | Railway Minister: रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने तस्वीर शेयर करके पूछा


Railway Minister Ashwini Vaishnaw Twitter : केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) के सभी मंत्रालय इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) पूरी तरह से एक्टिव बने हुए है. ट्विटर पर अपने सरकार कामकाज को लेकर सीधे जनता के साथ संवाद करने के लिए इसका उपयोग कर रही है. डिजिटल कनेक्टिविटी का यही फायदा है. वहीं अब मंत्री भी अपने मंत्रालय का काम जनता को दिखा रहे हैं, और उनकी राय भी सीधे ही ले रहे हैं. इस मामले में भारतीय रेलवे से जुड़ा मंत्रालय और मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwini Vaishnaw) काफी एक्टिव दिखाई दे रहे है. रेल मंत्री अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करके अपने फॉलोअर्स से सवाल पूछते देखे जा रहे है. जानिए इस बार उन्होंने क्या पूछा है..

रेलवे मंत्री करते रहते हैं पोस्ट शेयर

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ट्विटर पर अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स पर रेलवे से जुड़े अपडेट देते रहते हैं. वे कई तरह की मनोरंजक तस्वीरें और मैसेज पोस्ट करके अपने फॉलोअर्स से सवाल भी पूछते रहते हैं. भारतीय रेलवे (Indian Railways) में हो रहे कामकाज को लेकर कोई भी बड़ा अपडेट, जो जनता के लिए कुछ खास अहमियत रखता है, उसे इनकी पोस्ट में देखा जा सकता है. 

एक बच्चे की तस्वीर पोस्ट की 

paisa reels

रेलमंत्री वैष्णव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बार एक एक बच्चे की तस्वीर पोस्ट करके फ़ॉलोवर्स से पूछा है कि यह ट्रेन के कोच की सीट है या हवाई जहाज की. तस्वीर में बच्चा आराम से रजाई पर लेटा हुआ है और खिड़की से बाहर का नजारा ले रहा है. इस तस्वीर के साथ मंत्री ने कैप्शन में लिखा “बेबी ऑन बोर्ड! प्लेन सीट या ट्रेन सीट?” इस पोस्ट को अभी तक 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है और 51 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद करके लाइक (Like) तक किया है.

तस्वीर पोस्ट में क्या पूछा 

ट्विटर हैंडल पर शेयर हुई इस तस्वीर में ट्रेन कोच के अंदर की स्थिति को दिखाया जा रहा है. आने वाले भविष्य में आपको देश में इस तरह की सुविधा वाली ट्रेन मिल सकेंगी. जिसमें बैठकर आपको हवाई जहाज में यात्रा करने जैसा अनुभव होगा. साथ ही कई बार उन्होंने ट्रेन की स्पीड को लेकर कई वीडियो शेयर की है. इससे खासकर उन यात्रियों को सुविधा मिलेगी, जो लोग लंबी दूरी की यात्रा करना चाहते है. 

ये भी पढ़ें-

Chinese Apps Ban: सट्टेबाजी और लोन से जुड़े चीनी ऐप्स पर सरकार का शिकंजा, इस बार IT मंत्रालय ने ब्लॉक किए 232 ऐप


#Railway #Minister #Ashwini #Vaishnaw #Twitter #Share #Photo #Railway #Minister #रलमतर #अशवन #वषणव #न #तसवर #शयर #करक #पछ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button