भारत

Punjab Crime Video Of 24 Year Old Man Chopping Off Fingers Posted On Social Media Police Arrested Two Accused

[ad_1]

Punjab Crime: पंजाब के मोहाली में 24 साल के एक युवक की कथित तौर पर उंगलियां काटने वाले दो लोगों को शनिवार को अंबाला-शंभू टोल प्लाजा के पास गोलीबारी के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि गौरव शर्मा और तरुण नामक दो लोगों ने आठ फरवरी को मोहाली के बलौंगी में हरदीप की कथित तौर पर उंगलियां काट दी थीं. आरोपियों ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

पुलिस ने बताया कि गौरव को शक था कि पीड़ित का भाई उसके भाई की हत्या की साजिश में शामिल था. वहीं, मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संदीप गर्ग ने बताया, “जैसे ही कार टोल प्लाजा पर फंसी, CIA की टीम ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया. घबराहट की स्थिति में गौरव ने गलती से खुद को गोली मार ली जिसके बाद दोनों आरोपियों को बनूर के एक अस्पताल में ले जाया गया. उन्हें फेज 6 में मोहाली के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

एक पिस्तौल बरामद- पुलिस

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मारुति स्विफ्ट कार, एक 9 एमएम पिस्टल, तीन गोली के खोल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

सीसीटीवी में कैद…

वहीं, टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों को पकड़े जाने की घटना कैद हो गई. CIA की टीम को पंजाब नंबर वाली आरोपी की कार की ओर भागते हुए देखा गया जिसके बाद एक आरोपी घबराहत में खिड़की को तोड़ते हुए देखा गया. मुठभेड़ की सूचना पर आसपास के लोग और टोल प्लाजा के कर्मचारी बचने के लिए भाग पड़े.

यह भी पढ़ें.

ED Director Tenure: ‘…जांच में बाधा डालना है मकसद’, ED निदेशक के कार्यकाल विस्तार को चुनौती देने वाली याचिका पर केंद्र सरकार

#Punjab #Crime #Video #Year #Man #Chopping #Fingers #Posted #Social #Media #Police #Arrested #Accused

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button