भारत

Priyanka Gandhi And Robert Vadra Congratulate Each Other On Marriage Anniversary Sharing Post On Instagram

[ad_1]

Priyanka Gandhi Robert Vadra Marriage Anniversary: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने शनिवार (18 फरवरी) को एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी. दोनों ने सोशल मीडिया पर खुशनुमा तस्वीरें साझा कीं और मिठास भरे पलों को याद करते हुए एक-दूसरे के लिए बधाई संदेश लिखे. 

इंस्टाग्राम पर पति वाड्रा के साथ वाली तस्वीर साझा करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा, ”38 साल हो गए जब हम पहली बार मिले थे और हम अब भी एक-दूसरे के साथ और एक-दूसरे पर हंस रहे हैं! और हमारे कितने प्यारे बच्चे हुए, इसकी एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं.”


‘आपके साथ जीवन सच में दिलचस्प रहा है’

रॉबर्ट वाड्रा ने पत्नी प्रियंका के साथ वाली दो तस्वीरें साझा करते हुए फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखी. तस्वीरों में एक शादी वाले दिन की है. वाड्रा ने लिखा, ”सालगिरह की बधाई पी. वाह, काफी साल हो गए हैं और इतने सारे अनुभव… आपके साथ जीवन सच में दिलचस्प रहा है. शुरुआत से ही कुछ गुमनाम खोजने की कोशिश करना और साथ में मौज-मस्ती करना, केंद्र में रहते हुए दुनिया के साथ डील करना. हमने कठिन और अच्छा समय साझा किया, जिसने हमें एकजुट होना और युद्ध के लिए तैयार रहना सिखाया, लेकिन कुल मिलाकर, हम मजबूत और खुश थे और हमने सीखा कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं… मैं कामना करता हूं कि आने वाले वर्षों में भी हमारा प्यार, स्नेह और खुशियां ऐसी ही बरकरार रहें और हमेशा साथ-साथ रहें. आपके और हमारे दो खूबसूरत बच्चों का एक अटूट स्तंभ हमेशा यहां मजबूत खड़ा है, जो भी प्यार भरे वर्ष रहे हैं, वो भी यादगार हैं और आगे भी आने वाले वर्ष इसी तरह से प्यार भरे रहें. हमारी इस प्यारे से परिवार ऐसे ही स्नेह दें.”

  

पिछले वर्ष मनाई थी सिल्वर जुबली

बता दें कि प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्री की शादी 18 फरवरी, 1997 में हुई थी. वे दो बच्चों के माता-पिता हैं. बेटी का नाम का मिराया और बेटे नाम रेहान है. पिछले वर्ष वाड्रा दंपति ने अपनी शादी की सिल्बर जुबली (25वीं सालगिरह) मनाई थी.

यह भी पढ़ें- Hindu Rashtra: हिंदुस्तान मतलब हिंदू राष्ट्र? आजकल चर्चा में क्यों ये मुद्दा, कहां से आया विचार, क्या कहता है संविधान?


#Priyanka #Gandhi #Robert #Vadra #Congratulate #Marriage #Anniversary #Sharing #Post #Instagram

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button