भारत

Poster War Against BJP Intensifies In Telangana In Support Of K Kavitha Of Delhi Excise Policy | Delhi Excise Policy: के कविता के सपोर्ट में उतरे BRS नेता, दिल्ली से तेलंगाना तक विवाद


Delhi Liquor Case: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और बीआरएस पार्टी की एमएलसी के कविता बुरी तरह से फंसी हुई हैं. गुरुवार (16 मार्च) को एक बार फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, वह पेश नहीं हुई हैं. उन्होंने एजेंसी के पास अपने वकील को डॉक्यूमेंट्स के साथ भेजा है. इस पूरे मामले को लेकर तेलंगाना में जमकर राजनीतिक विवाद जारी है. बीआरएस शासित तेलंगाना में पूरे हैदराबाद में बीजेपी पर कटाक्ष करने वाले नए पोस्टर लगाए गए हैं.

हैदराबाद में दो अलग-अलग जगहों पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष के साथ ‘वांछित’ चिन्ह वाले पोस्टर देखे गए. संतोष पर पोस्टरों पर “विधायक अवैध शिकार में प्रतिभाशाली” होने का आरोप लगाया गया है. पोस्टरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष किया गया है. इसमें कहा गया है “मोदी के 15,00,000 रुपये के वादे की स्वीकृति” होगी. पीएम मोदी के चुनाव पूर्व के वादे के लिए  एक कॉलबैक कि हर भारतीय के बैंक खाते में15 लाख रुपये जमा किए जाएंगे. . 

पहले भी लगाए गए थे पोस्टर

पिछले हफ्ते, बीआरएस ने शहर में “रेड डिटर्जेंट” के संदर्भ में पोस्टर लगाए थे. उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया था. दोनों पर कांग्रेस से बीजेपी में जाने से पहले भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, लेकिन अब कोई मामला नहीं चल रहा है. वहीं, कविता ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी से सुरक्षा और ईडी के समन को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. कोर्ट 24 मार्च को याचिका पर सुनवाई के लिए सहमत हो गया है. 

11 मार्च को चली थी 9 घंटे पूछताछ 

इससे पहले 11 मार्च को के कविता ईडी के सामने पेश हुई थीं. इस दौरान उनसे 9 घंटे तक पूछताछ की गई थी. इस दौरान उनसे हैदराबाद के बिजनेसमैन अरुण रामचंद्रन पिल्लई के बयानों के बारे में पूछताछ की गई थी. ED ने उन्हें दिल्ली शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था. बीआरएस नेता लगातार आरोप लगा रहे हैं कि ईडी केंद्र सरकार के कहने पर इस तरह के एक्शन ले रही है. कविता का आरोप है कि ईडी के समन के पीछे राजनीतिक साजिश है. कविता ने उनके फोन को जब्त किए जाने को भी चुनौती दी है. 

ये भी पढ़ें: 

Snooping Case: जासूसी मामले में CBI ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज किया केस, FIR में अन्य 5 लोगों के नाम भी शामिल

#Poster #War #BJP #Intensifies #Telangana #Support #Kavitha #Delhi #Excise #Policy #Delhi #Excise #Policy #क #कवत #क #सपरट #म #उतर #BRS #नत #दलल #स #तलगन #तक #ववद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button