दुनिया

US Man Starts Molesting Woman Sleeping Near Him In Flight Gets 2 Years In Jail


US Flight News: एक अमेरिकी व्यक्ति को फ्लाइट में बगल में बैठी महिला सहयात्री के साथ ‘गंदी हरकत’ करने का दोषी पाए जाने के बाद दो साल की सजा सुनाई गई है. 50 वर्षीय मोहम्मद जवाद अंसारी ने फरवरी 2020 में क्लीवलैंड से लॉस एंजिल्स की उड़ान के दौरान यह हरकत की थी. अंसारी ने विमान में अपने बगल की सीट पर सो रही एक महिला को गलत तरीके से स्‍पर्श किया था, जिसके बारे में पीड़िता ने केबिन क्रू से शिकायत भी की थी. 

एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट में अंसारी ने महिला सहयात्री के साथ ‘गंदी हरकत’ की घटना को झूठा बताते हुए इससे इनकार किया था, हालंकि जांच के बाद अंसारी को दोषी पाया गया. अभियोजक ने लॉस एंजिल्स की एक अदालत को बताया, “पीड़िता, अंसारी की इस हरकत के बाद बेहद डरी हुई थी. गवाहों ने बताया कि वह उड़ान के बाकी समय तक रोती रही थी.”

गलत तरीके से छूता रहा आरोपी 

रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि घटना ने दौरान पीड़िता ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. ऐसे में अंसारी ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. शुरुआत में पीड़िता को गलती की अंसारी से अनजाने में ऐसा हो गया होगा लेकिन वह बार-बार अपनी गलती दोहराता रहा. जिसके बाद पीड़िता ने रोते हुए घटना के बारे में विमान में मौजूद केबिन क्रू को बताया.

मानसिक प्रताड़ना से गुजर रही है पीड़िता 

महिला के वकील ने बताया कि विमान में हुई इस घटना के बाद वह मानसिक प्रताड़ना से गुजर रही है. इस घटना के बाद पीड़िता उड़ान के दौरान अपने सहयात्री से डरी-सहमी रहती है. वह चैन से फ्लाइट में सो नहीं पाती. दरअसल, उसे डर रहता है कि बगल में बैठा यात्री उसके साथ गलत हरकत तो नहीं कर देगा. ऐसे में उसे अब विमान में सोने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने अंसारी को 21 महीने की जेल की सजा सुनाई और उसे 40,000 डॉलर से अधिक का जुर्माना भरने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: यूक्रेन के साथ युद्ध के बीच पूरी दुनिया को न्‍यूक्लियर बम की अवाज से दहलाने की तैयारी में पुतिन

#Man #Starts #Molesting #Woman #Sleeping #Flight #Years #Jail

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button