मनोरंजन

आफताब शिवदासानी KYC फ्रॉड के हुए शिकार, ठगों ने लगाई इतने लाख की चपत! मामले की जांच में जुटी पुलिस

[ad_1]

नई दिल्ली: आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) साइबर फ्रॉड के शिकार बन गए. एक्टर के पास एक बड़े निजी बैंक से केवाईसी अपडेट को लेकर एक मैसेज आया, जिसकी वजह से उन्हें 1.50 लाख रुपये की चपत लग गई. एक्टर ने फिर सोमवार को बैंक के ब्रांच मैनेजर से संपर्क किया, जिसने उन्हें पुलिस शिकायत दर्ज करने की सलाह दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस मामले की जांच कर रही है. शिकायत आईपीसी की धारा 420 और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज हुई. बता दें कि आफताब ने ‘मस्ती’, ‘मस्त’ और ‘हंगामा’ जैसी फिल्मों में काम किया है. हाल में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने 58 लाख रुपये की ठगी के बाद धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था.

अन्नू कपूर भी हुए थे केवाईसी फ्रॉड का शिकार
अन्नू कपूर के साथ पिछले साल धोखाधड़ी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था. उन्हें भी केवाईसी अपडेट के बहाने ठगों ने 4 लाख रुपये की चपत लगाई थी. ठग ने अन्नू कपूर की केवाईसी प्रोसेस पूरा करने के बहाने एक्टर की बैंक डिटेल हासिल कर ली और उन्हें अपना ओटीपी भेजने के लिए कहा. अन्नू कपूर को जब बैंक की ओर से फोन आया, तो उन्हें अपने साथ हुए फ्रॉड के बारे में पता चला. अन्नू कपूर के अकाउंट से ठगों ने 4.36 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए थे.

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

#आफतब #शवदसन #KYC #फरड #क #हए #शकर #ठग #न #लगई #इतन #लख #क #चपत #ममल #क #जच #म #जट #पलस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button