भारत

PM Modi Tweets In These Challenging Times Indian Economy Is Shining As Beacon Of Hope


PM Modi On Indian Economy: पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने देश की अर्थव्यस्था को चुनौतीपूर्ण समय में आशा की किरण बताया है. उन्होंने शनिवार (19 अगस्त) को कहा कि इस चुनौतीपूर्ण समय में भारतीय अर्थव्यस्था आशा की किरण बनकर चमक रही है.

पीएम मोदी ने ट्विटर पर न्यूज़ पोर्टल मनीकंट्रॉल के ‘बुलिश ऑन इंडिया’ अभियान संबंधी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मजबूत वृद्धि और अनुकूल भावना के साथ भविष्य आशाजनक दिखता है. आइए, इस गति को बनाए रखें और 140 करोड़ भारतीयों के लिए समृद्धि सुनिश्चित करें. 

अर्थव्यवस्था को क्या कहा गया?

मनीकंट्रॉल ने पोस्ट किया था कि देश की अर्थव्यवस्था ने न केवल चुनौतियों का सामना किया है, बल्कि आशावाद के लिए मंच तैयार करते हुए फली-फूली है. इसमें कहा गया कि पोर्टल का बुलिश ऑन इंडिया अभियान विभिन्न महत्वपूर्ण क्षेत्रों में भारत के आर्थिक लचीलेपन और वृद्धि की क्षमता को दिखाता है. 

पांचवें स्थान पर है भारत की अर्थव्यवस्था 

पीएम मोदी ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के भाषण में भी अर्थव्यवस्था का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि जब हम 2014 में सत्ता में आए तो भारत दुनिया की 10वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था. आज 140 करोड़ भारतीयों के प्रयास से हम पांचवें स्थान पर पहुंच गये हैं. 

पीएम ने टॉप तीन में लाने का किया वादा

प्रधानमंत्री ने कहा था कि ये ऐसे ही नहीं हुआ. भ्रष्टाचार के दानव ने देश को अपनी गिरफ्त में ले लिया था. हमने लीकेज रोकी और एक मजबूत अर्थव्यवस्था बनाई. मैं आपसे वादा करता हूं कि हमारे अगले कार्यकाल में हम तीसरे नंबर पर होंगे. मेरा दृढ़ विश्वास है कि 2047 में जब देश आजादी के 100 साल मनाएगा तो भारत एक विकसित देश होगा.

ये भी पढ़ें- 

Lok Sabha Elections: ‘राहुल गांधी 2019 में हार के डर से गए थे वायनाड’, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- फिर अमेठी आए तो…


#Modi #Tweets #Challenging #Times #Indian #Economy #Shining #Beacon #Hope

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button