भारत

PM Modi Takes Jibe At Rahul Gandhi Says Left Front Advising Crown Prince Of Congress To Stay Out Of Kerala


PM Modi On Rahul Gandhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (27 फरवरी) को केरल के तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा, जो कि राज्य के ही वायनाड से सांसद हैं.

पीएम मोदी ने बगैर नाम लिए कहा कि राज्य की वाम मोर्चे की सरकार कांग्रेस के युवराज को केरल से बाहर रहने की नसीहत दे रही है. पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि ये लोग केरल में एक दूसरे के दुश्मन हैं लेकिन राज्य से बाहर सबसे अच्छे दोस्त हैं.

क्या कुछ बोले पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने कहा, ”केरल में बीजेपी कभी सरकार में नहीं रही लेकिन फिर भी हमने केरल के विकास का पूरा प्रयास किया है. मैंने अपना ट्रैक रिकॉर्ड आपके सामने रख दिया है, लेकिन कांग्रेस और कम्युनिस्टों के नए गठबंधन का हाल क्या है, उनका एक ही ट्रैक रिकॉर्ड है, एक ही उपलब्धि है, कैसे उन्होंने पूरे देश को दशकों तक एक ही परिवार के कब्जे में रखा, उनके लिए परिवार का हित देश के करोड़ों परिवारों से ऊपर रहा है.”

उन्होंने कहा, ”कांग्रेस का यही रंग अब कम्युनिस्टों पर भी छा चुका है. केरल में उनकी भी सरकार इसी मोड़ पर चल रही है क्योंकि ये लोग केरल में तो एक दूसरे के दुश्मन हैं लेकिन केरल के बाहर बाकी देश में एक दूसरे के बीएफएफ (हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त) हैं.

राहुल गांधी को लेकर क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने अपने लेफ्ट और कांग्रेस को घेरते हुए कहा, ”आप देखिए, केरल में ये लोग एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगाते हैं, एक दूसरे के कार्यकर्ताओं का जीवन संकट में डालते हैं, कांग्रेस ने तो कम्युनिस्ट सीएम पर घोटालों के आरोप भी लगाए और उन्होंने फासीवादी तक बता डाला. जवाब में कन्युनिस्ट सरकार ने कांग्रेस के लोगों पर लाठीचार्ज कराया. कम्युनिस्ट अब कांग्रेस की पिछली सरकारों को घोटालों का जिम्मेदार बता रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”ये लोग कांग्रेस के युवराज को केरल से बाहर रहने की नसीहत भी दे रहे हैं, लेकिन केरल के बाहर ये इंडी गठबंधन की बैठक में कम्युनिस्ट और कांग्रेस साथ-साथ बैठते हैं, बगल-बगल में बैठते हैं, समोसा खाते हैं, बिस्किट खाते हैं, चाय पीते हैं, यानी तिरुवतंनपुरम में कुछ और भाषा, दिल्ली में कुछ और बोली, इस धोखाधड़ी का जवाब केरल के मेरे भाइयों-बहनों आने वाले चुनाव में हर केरल का नागरिक देने वाला है.”

यह भी पढ़ें- PM Modi Rally: ‘इन्हें बस एक ही चिंता…’, तमिलनाडु के तिरुपुर से DMK और I.N.D.I.A. गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी, क्या कुछ कहा?

#Modi #Takes #Jibe #Rahul #Gandhi #Left #Front #Advising #Crown #Prince #Congress #Stay #Kerala

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button