दुनिया

Plane Crashed On Malaysia Highway 10 Killed Chilling Video


Viral Video: मलेशिया के सेलांगोर में गुरुवार (17 अगस्त) को एक फ्लाइट सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में कुल दस लोगों की मौत हो गई. इस बात की जानकारी खुद मलेशिया के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (CAAM) ने दी. सड़क पर हुए विमान हादसे की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो बेहद ही भयवाह हैं. 

पुलिस ने विमान दुर्घटना को लेकर बताया कि इस हादसे में मरने वालों 8 लोग विमान में सवार थे, जबकि दो लोगों की मौत विमान की चपेट में आने के कारण हुई है, जिनमें एक कार का चालक और एक मोटरसाइकिल चालक शामिल थे. 

सड़क हादसे का शिकार हुआ विमान 

मलेशिया के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (CAAM) के अनुसार, दो चालक दल के सदस्यों और छह यात्रियों को ले जा रहा एक छोटा विमान मलेशिया के सेलांगोर राज्य में सुल्तान अब्दुल अजीज शाह हवाई अड्डे पर उतरने का प्रयास करते समय सड़क पर हादसे का शिकार हो गया. सीएएएम के तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, विमान सड़क पर एक कार से टकरा गया. 

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के प्रमुख नोरजमान महमूद ने कहा कि विमान ने लैंगकावी के उत्तरी रिसॉर्ट द्वीप से उड़ान भरी थी और राजधानी कुआलालंपुर के पश्चिम में सुल्तान अब्दुल अजीज शाह हवाई अड्डे की ओर जा रहा था. द गार्डियन की रिपोर्ट के अनुसार,  दुर्घटनाग्रस्त विमान जेट वैलेटद्वारा संचालित था. इसके साथ ही, दुर्घटना में मारे गए 10 लोगों में पहांग के एक राज्य विधानसभा सदस्य और एक विमानन कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी शामिल थे.

रिपोर्ट के अनुसार, मलेशिया के राजा, सुल्तान अब्दुल्ला अहमद शाह ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया. साथ ही मलेशियाई परिवहन मंत्री एंथनी लोके ने कहा कि ब्लैक बॉक्स को बरामद कर जांच की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Pakistani Saint Arrested:10 वर्षीय नौकरानी की हत्या के आरोप में पाकिस्तानी पीर गिरफ्तार, बच्ची का हाल देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स


#Plane #Crashed #Malaysia #Highway #Killed #Chilling #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button