भारत

PM Modi At Motera Stadium With Australian PM Know The Latest Live Updates

[ad_1]

PM Modi In Ahembadabad: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज टेस्ट मैच होने जा रहा है. इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीज के साथ क्रिकेट मैच देखने के लिए पहुंच हुए हैं. वह पूरे डेढ़ घंटे तक स्टेडियम में रहेंगे और दोनों देशों के खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे. 

इस दौरान वह ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे टेस्ट श्रृंखला के आखिरी टेस्ट मैच की शुरुआत करेंगे. इस पूरे कार्यक्रम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट कुछ इस प्रकार हैं. 

लेटेस्ट अपडेट्स

  • टॉस जीतने के बाद स्टेडियम में शुरू हुआ राष्ट्रगान, दोनों देशों के नेताओं ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाए और एक दूसरे का परिचय प्राप्त किया.
  • अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में श्रृंखला के अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. 
  • दोनों पीएम फ्रेंडशिप हॉल ऑफ फेम में गये जहां रवि शास्त्री ने दोनों की आगवानी की और उन्हें हॉल ऑफ फेम और भारत ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इतिहास की जानकारी दी. 
  • पीएम मोदी ने रोहित शर्मा को और एंथनी अल्बनीज ने कप्तान स्टीव स्मिथ को टेस्ट कैप प्रदान की
  • दोनों प्रधानमंत्री मैदान में पहुंचें और गोल्फ कार्ट में मैदान का चक्कर लगाया और आए हुए दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. 
  • पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के PM एंथनी अल्बनीज की स्टेडियम में आगवानी की. फिर दोनों नेता स्टेडियंम के अंदर गये. 
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह साढ़े 8 बजे मोटेरा स्टेडियम पहुंचे. यहां पर उनका स्वागत राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राज्य के गृह मंत्री हर्ष सांघवी, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और बीसीसीआई सचिव जय शाह ने उनका स्वागत किया.

#Modi #Motera #Stadium #Australian #Latest #Live #Updates

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button