बिज़नेस

Paytm said that merchant partners are trusting the brand company said that we will provide them all the services


Merchant Partners: फिनटेक कंपनी पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस ने कहा है कि संकट के इस समय में उसे छोटे कारोबारियों का सहयोग मिला है. इन मर्चेंट पार्टनर्स ने पेटीएम पर भरोसा जताया है. इसके बदले में कंपनी ने उन्हें सेवाएं जारी रखने का भरोसा दिया है. फिनटेक कंपनी का दावा है कि इन पार्टनर्स को हमारी पेमेंट प्रोसेस को आसान बनाने की काबिलियत पर पूरा भरोसा है.

बैंकिंग पार्टनर तलाश रही पेटीएम 

पेटीएम पेमेंट्स बैंक (Paytm Payments Bank) के खिलाफ हुई रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) की सख्त कार्रवाई के चलते फिनटेक कंपनी (Fintech Firm) पेटीएम मुसीबतों का सामना कर रही है. आरबीआई ने बैंक पर 29 फरवरी के बाद किसी भी तरह का डिपॉजिट लेने पर रोक लगाई है. इसके बाद पेटीएम ने अपनी ब्लॉग पोस्ट में यूजर्स और मर्चेंट पार्टनर्स को भरोसा दिलाया था कि पेटीएम एप और उसकी सेवाएं पूरी क्षमता के साथ काम करती रहेंगी. कंपनी पिछले 2 साल से कई बैंकों के साथ मिलकर काम कर रही है. इसलिए बैंकिंग पार्टनर का साथ कंपनी को आसानी से मिल जाएगा. 

कई कंपनियां सेवाओं का करना चाहती हैं इस्तेमाल 

पेटीएम के मुताबिक, उनकी पार्टनर कंपनी हॉटस्पॉट रिटेल प्राइवेट लिमिटेड (Hotspots Retail) के सीओओ सत्य एन सत्येंद्र ने कहा है कि हम 2 साल से फिनटेक कंपनी के साथ काम कर रहे हैं. मैं चाहता हूं कि लोग पेटीएम की सेवाओं का इस्तेमाल करते रहें. वहीं, स्मैश (Smaaash) के सीएमओ अवनीश अग्रवाल ने बताया कि हम फैमिली एंटरटेनमेंट ब्रांड होने के चलते पेटीएम की क्यूआर और कार्ड मशीनों का इस्तेमाल करते हैं. हमें पेटीएम से पूरा सहयोग मिला है और उनकी सेवाओं से हम संतुष्ट हैं. 

कस्टमर्स और कंपनियों को पेटीएम देती रहेगी सहयोग   

बीबा फैशन (BIBA Fashion) के पंकज मनियार ने कहा कि उनकी कंपनी के स्टोर्स पेटीएम के क्यूआर डिवाइस और कार्ड मशीन करते हैं. हमें पेमेंट से जुड़ी कोई समस्या नहीं हुई है. पेटीएम पर हमारे कस्टमर्स को भी भरोसा है. मर्चेंट पार्टनर्स से मिले इस सहयोग के बाद पेटीएम ने कहा कि हमारी टीम लगातार अपने कस्टमर्स और सहयोगी कंपनियों की मदद के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें 

FDI Investigation: पेटीएम पेमेंट्स सर्विसेज के खिलाफ की जा रही एफडीआई जांच, चीन से हुआ था निवेश

#Paytm #merchant #partners #trusting #brand #company #provide #services

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button