मनोरंजन

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce Confirm Cricketer Married Third Time With Sana Javed On 18 January 2024


Shoaib-Sania Divorce: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का डिवोर्स हो गया है. साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे इस फेमस कपल ने शादी के 14 साल बाद अपनी राहें अलग कर ली है. इस बात को शोएब की फैमिली के सूत्रों ने कंफर्म किया है. तलाक के तुरंत बाद ही शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह भी कर लिया है. ये क्रिकेटर की तीसरी शादी है. सानिया से पहले शोएब ने आयशा सिद्दीकी से शादी की थी. 

शोएब मलिक के पारिवारिक सूत्रों की मानें तो क्रिकेटर ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को डिवोर्स दे दिया है. सानिया और शोएब आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हुए हैं. शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का एक बेटा इजहान भी है जो कि दुबई में रहेगा. सूत्र के मुताबिक सानिया और शोएब मिलकर अपने बेटे की जिम्मेदारी उठाएंगे. वहीं तलाक के बाद शोएब मलिक ने सना जावेद को अपना हमसफर बनाया है.


इस दिन शोएब ने सना से किया निकाह
शोएब मलिक ने 18 जनवरी, 2020 को पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग निकाह किया है. कपल ने शादी के दो दिन बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी शादी कंफर्म की. शोएब और सना ने 20 जनवरी की सुबह ही अपने निकाह सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं और इसके साथ लिखा- ‘और हमने तुम्हें जोड़ों में बनाया है.’


कौन हैं सना जावेद?
शोएब से पहले सना जावेद ने पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी. सना पाकिस्तान ड्रामा इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है जो कई सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं. एक्ट्रेस ‘रुस्वाई’, ‘रोमियो वेड्स हीर’, ‘डर खुदा से’, ‘डंक’, ‘खानी’, ‘ऐ मुश्त-ए-खाक’, ‘प्यारे अफ्जल’, ‘काला डोरिया’ जैसे ड्रामों का हिस्सा रह चुकी हैं. फिलहाल वे ARY चैनल के ड्रामे ‘सुकून’ में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: Fighter Runtime: ऋतिक रोशन की फाइटर को CBFC से मिला UA सर्टिफिकेशन, जानें कितना लंबा होगा फिल्म का रनटाइम


#Shoaib #Malik #Sania #Mirza #Divorce #Confirm #Cricketer #Married #Time #Sana #Javed #January

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button