मनोरंजन

Pathan First Day First Show: आगरा में ‘पठान’ की धमाकेदार ओपनिंग, पहरे में फिल्म देख लौटे दर्शक क्या बोले?


आगरा. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ फिल्म को लेकर एक तरफ कुछ लोग विरोध कर रहे हैं और सिनेमाघरों में फिल्म चलने नहीं दे रहे, तो दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर दीवानगी भी कम नहीं है. गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज की गई इस फिल्म को देखने पहुंचे दर्शकों ने न केवल फिल्म बल्कि अपने चहेते सितारों की तारीफों के पुल बांध दिए. लोगों को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम का काम कितना पसंद आया? वीडियो में आप खुद देखिए.

आगरा में पठान मूवी 6 सिंगल स्क्रीनों और 3 मल्टीप्लस स्क्रीनों पर रिलीज हो चुकी है. पहले शो के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए खास तौर से कि कहा फिल्म में शाहरुख खान का काम बेहद धमाकेदार है. साथ ही, मूवी के अंत में सलमान खान की एंट्री दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज़ और रोमांच से कम नहीं रही. दर्शकों ने कहा उन्हें लंबे समय से पठान मूवी का इंतजार था.

आगरा के मेहर टॉकीज में पहले शो की बुकिंग के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं. वहीं पहला शो खत्म होने के बाद लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर दिखा. हालांकि हिंदू संगठनों के कुछ लोगों ने मेहर टॉकीज के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि वह इस मूवी को किसी भी मल्टीप्लेक्स या सिनेमाघर में चलने नहीं देंगे. इस वजह से सिनेमाघरों के सामने भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 25, 2023, 15:19 IST

#Pathan #Day #Show #आगर #म #पठन #क #धमकदर #ओपनग #पहर #म #फलम #दख #लट #दरशक #कय #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button