मनोरंजन

Pathaan Box Office Day 6: Tsunami at the box office with Shah Rukh Khan Pathaan inches towards new bench mark | Pathaan Box Office Day 6: शाहरुख खान की ‘पठान’ लेकर आई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी

[ad_1]

Pathaan Box Office Day 6- India TV Hindi

Image Source : TWTITTER_YRF
Pathaan Box Office Day 6

Pathaan Box Office: ‘पठान’ की रिलीज के साथ, बॉलीवुड 2023 में एक उड़ान की शुरुआत के लिए तैयार हो गया है। फैंस को एक्शन फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था और जैसे ही यह 25 जनवरी को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज हुई, सिनेमाहॉल के बाहर दर्शकों की भीड़ भी लौट आई। शाहरुख, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस बेताब थे और फिल्म आने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व कारोबार कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। जानिए सोमवार को फिल्म ने कितनी कमाई की है। 

‘पठान’ के साथ वीकडे भी रहा चमकदार 

‘पठान’ ने अपने पांच दिनों के लंबे वीकेंड में दुनिया भर में 542 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने नॉन हॉलिडे होने के बावजूद सोमवार को कमाई करना जारी रखा। इससे साबित हो गया है कि फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘पठान’ ने छटवें दिन 25 करोड़ रुपये कमाए, जिससे भारत में इसका कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। फिल्म ने रविवार को 58.50 करोड़ रुपये कमाए और सोमवार को इसके कलेक्शंस में 35 फीसदी की गिरावट आई। अनुमान है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में हिंदी वर्जन में भारत में 350 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

शाहरुख खान और टीम ‘पठान’ हैं खुश 

फिल्म की शुरुआती सफलता और रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस के बाद, ‘पठान’ की टीम शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने मीडिया से बात की। मीडिया इवेंट में, SRK और टीम ने उम्मीद जताई कि पठान का सीक्वल एक बड़ी सफलता हासिल करेगा। फैंस इस बयान को एक संकेत के रूप में ले रहे हैं कि ‘पठान 2’ आने वाली है और यह जल्द ही आएगी।

Abdu Rozik ने बाथरूम में बनाया ऐसा VIDEO, लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

स्पाई यूनिवर्स की तीन फिल्में आने को तैयार 

इस बीच, ‘पठान’ ने आधिकारिक तौर पर YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत कर दी है। जल्द ही ‘टाइगर 3’ एक्शन यूनिवर्स को और भी आगे बढ़ाएगी। उम्मीद की जा रही है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद आगे ‘वॉर 2’ पर फोकस करेंगे। वह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन भी करने वाले हैं।

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा, फोटो देख फैंस ने बताया किस पर गई है मालती

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी…

Latest Bollywood News


#Pathaan #Box #Office #Day #Tsunami #box #office #Shah #Rukh #Khan #Pathaan #inches #bench #mark #Pathaan #Box #Office #Day #शहरख #खन #क #पठन #लकर #आई #बकस #ऑफस #पर #सनम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button