मनोरंजन

Pathaan Box Office Collection Day 15 Shah Rukh Khan Deepika Padukone John Abraham

[ad_1]

Pathaan Box office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से जमी हुई है और हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. बॉलीवुड के बादशाह की स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ फीवर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. नतीजन फिल्म धुंआधार कमाई भी कर रही है. यहां तक कि ‘पठान’ अब तक कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. चलिए जानते हैं ‘पठान’ ने रिलीज के 15वें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए हैं.

पठान’ ने 15वें दिन कितनी कमाई की
 शाहरुख खान ने ‘पठान’ से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी और उनका कमबैक काफी शानदार रहा. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ 55 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था. तब से ‘पठान’ की कमाई का सिलसिला जारी है. वहीं अब ‘पठान’ के 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान’ ने रिलीज के 15वें दिन 6.70  करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि ये 14वें दिन के कलेक्शन से कम है. 14वें दिन फिल्म ने 7.80 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी के साथ शाहरुख खान स्टारर फिल्म की कुल कमाई अब 452.90 करोड़ रुपये हो गई है. यानी ‘पठान’ ने 450 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा भी पार कर लिया है. वहीं तीसरे वीकेंड में भी ‘पठान’ के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है.

पठान’ ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पछाड़ा
‘पठान’ ने कमाई के मामले में बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म का कलेक्शन 860 करोड़ को पार कर गया है. वहीं ‘पठान’ (Pathaan) की धुंधाधार कमाई की रफ्तार को देखकर इसके जल्द 500 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार करने की भी उम्मीद है. बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया ने अहम रोल प्ले किए हैं.

ये भी पढ़ें:-Anil Kapoor की एक्टिंग के हैं दीवाने! तो ‘The Night Manager’ से पहले उनकी इन मूवीज का लें OTT पर मजा

#Pathaan #Box #Office #Collection #Day #Shah #Rukh #Khan #Deepika #Padukone #John #Abraham

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button