मनोरंजन

Panchayat Season 3 Know when and where Hindi web series Panchayat 3 will be released on this ott इंतजार खत्म! जानें कब और कहां रिलीज होगी हिंदी वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’, क्या होगी कहानी


Panchayat Season 3 Know when and where Hindi web series Panchayat 3 will be released on this ott wha- India TV Hindi

Image Source : PANCHAYAT SEASON 3
Panchayat Season 3

Panchayat Season 3: दर्शक की उत्सुकता देखते हुए लगता है की उन्हें ‘पंचायत सीजन 2’ भी बहुत पंसद आया है, इसी बीच फैंस का एक अहम सवाल ये भी है की ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट क्या है। हिंदी वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ नवंबर और दिसंबर 2023 में कभी भी रिलीज हो सकता है। वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट के बारे में नई अपडेट आई है। ‘पंचायत सीजन 3’ को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल डेट समाने नहीं आई है। 

पंचायत कास्ट –

वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ में पंचायत कास्ट जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक हैं के साथ कुछ नए अभिनेताओं की एंट्री दर्शकों को चौंका देगी। 

पंचायत सीजन 1 की कहानी:
एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें एक इंजीनियरिंग का छात्र होता है, लेकिन उसे एक पंचायत कार्यालय के सचिव की नौकरी मिलती है। ‘पंचायत सीजन 1’ की कहानी आठ एपिसोड की है और काफी रोमांचक भी है। 

पंचायत सीजन 2 की कहानी:
जहां पहला सीजन फुलेरा की गांव की राजनीति के बारे में है। यह सब प्रधान जी की लड़ाई के बारे में है। ‘पंचायत सीजन 2’ में आप अभिषेक और प्रधान के परिवार के बीच की लड़ाई को देखते हैं। 

पंचायत सीजन 3 कहानी:
अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली वेब सीरीज है। दर्शक कहानी को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं क्योंकि वे ‘पंचायत 3’ के रिलीज होने से पहले पूरी कहानी जानना चाहते हैं। बता दें की इस सीजन को प्राइम वीडियो पर लॉन्च करने की तैयारी है, इस सीजन में कुल 8 एपिसोड होंगे। पंचायत सीजन 3 के बारे में ज्यादातर जानकारी गुप्त रखी गई है। अब इंतजार है ते बस हिंदी वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देखने को मिलेगी। फैंस ‘पंचायत सीजन 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखने ये हैं की ‘पंचायत सीजन 3’ लोगों को कितनी पंसद आती है। 

ये भी पढ़ें-

Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी बनी चिराग की दुल्हनिया, देखिए तस्वीरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव ने लगाई आग, अक्षरा के झूठ से तबाह होगा बिरला परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा मां का प्यार, पाखी ने अपनी घटिया बात से विराट को किया शर्मिंदा

 

 


#Panchayat #Season #Hindi #web #series #Panchayat #released #ott #इतजर #खतम #जन #कब #और #कह #रलज #हग #हद #वब #सरज #पचयत #सजन #कय #हग #कहन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button