दुनिया

Pakistan’s Military Expert Zaid Hamid Threaten Nuclear Weapons To World Says Pakistan Government Dont Give Money Back


Zaid Hamid Viral Video: पाकिस्तान के मौजूदा हालात किसी से छुपे नहीं है. पड़ोसी मुल्क आर्थिक कंगाली के कगार पर खड़ा है. बुनियादी जरूरतों के लिए लोग तरस रहे हैं. पाकिस्तान के मित्र देश भी मदद करने से आनाकानी कर रहे हैं. अर्थव्यवस्था बुरी तरह चरमराई हुई है. गरीब और मिडिल क्लास की हालात और खराब हो चुकी है. महंगाई के कारण ये तबका खाने-पीने का सामान नहीं खरीद पा रहा. इसी बीच पाकिस्तान के डिफेंस एनालिस्ट जैद हामिद ने बेतुका बयान दिया है. 

अक्सर विवादित बयान देने वाले सनकी मौलाना (लाल टोपी के नाम से मशहूर) जैद हामिद ने कंगाली के दौर में गैरजिम्मेदाराना बयान दिया है. जैद हामिद के बयान की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो कहते दिख रहे हैं कि ठीक है, हम मजबूर हैं. हम अपना न्यूक्लियर और मिसाइल को एक्सपोर्ट करेंगे. और आप (पाकिस्तान सरकार) खुलकर सऊदी अरब को ऑफर करें, खुलकर ऑफर करें ईरान को, खुलकर ऑफर करें तुर्की को और खुलकर करें दुनिया के सामने करें.

ट्विटर पर यह वीडियो Top Viral Videos नाम के अकाउंट से इसको ट्वीट किया गया है. वीडियो में जैद का साफ तौर पर कहना है कि पाकिस्तान को उधार लिए पैसे नहीं लौटाने चाहिए. जबकि दुनिया को न्यूक्लियर बम का खौफ दिखाना चाहिए. जैद ने कहा है कि पाकिस्तान को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं है. हम अपनी एटनी ताकत का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं, यह बात हमें नहीं पता है. पाकिस्तान को सिर्फ दुनिया को डराने की जरूरत है. 

वीडियो में जैद कह रहा है कि हमारे पास अगर 150 न्यूक्लियर वॉर हेड्स हैं तो हम उनमे से पांच सऊदी को, पांच सऊदी को बेंच दो हमारे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस बयान के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान की मानसिकता कैसी है. 

ये भी पढ़ें: Russia Ukraine War: तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की ने दे दी चेतावनी, कहा- अगर चीन…


#Pakistans #Military #Expert #Zaid #Hamid #Threaten #Nuclear #Weapons #World #Pakistan #Government #Dont #Give #Money

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button