दुनिया

Pakistani Saint Asad Shah Jeelani Arrested For 10-year-old Maid Murder Torture


Fatima Murder Case: पाकिस्तान में संतों के समूह के एक सदस्य असद शाह जिलानी को अपनी 10 साल की घरेलू नौकरानी को कथित तौर पर प्रताड़ित करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिलानी पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रानीपुर के पीर के सदस्य हैं. पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नौकरानी की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत जिलानी के घर पर हुई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. 

मौके पर पुलिस को असद शाह जिलानी के बेडरूम के सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे हैं, जिसमें पीड़िता चिंताजनक हालत में दिखाई दे रही है. ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग बच्ची के शरीर पर प्रताड़ना के निशान भी पाए गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि पीड़िता बेड पर ठीक से बैठ तक नहीं पा रही है और वह अंत में गिर जा रही है. 

जिलानी के बैडरूम में हुई बच्ची की मौत 

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता फातिमा फरिरो नौशहरो फिरोज जिले के रहने वाली थी. उसे असद की हवेली में काम करने के लिए नियुक्त किया गया था, जहां वह मृत पाई गई. माना जाता है कि उनका परिवार रानीपुर के पीर का अनुयायी है. जियो न्यूज ने उनकी मां शबाना के हवाले से कहा, “मेरी बेटी को रानीपुर के पीरों द्वारा कई दिनों तक प्रताड़ित किया गया, उसे जमकर यातनाएं दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई. इतना ही नहीं, मृत लड़की की मां ने कहा कि उनकी दो अन्य बेटियां अभी भी हवेली के पीर असद शाह की हिरासत में हैं. 

एसएसपी खैरपुर ने इस घटना को लेकर कहा कि पुलिस नाबालिग लड़की का शव कब्र से निकालने और पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाएगी. इस बीच, जिलानी ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि पीड़िता के साथ कोई हिंसा नहीं की गई और वह घर में “परिवार के सदस्य” की तरह रहती थी. 

ये भी पढ़ें:

US Gun Violence: नकली बंदूक समझ असली गन से खेल रहे थे नाबालिग, अचानक चली गोली और खेल-खेल में चली गई मासूम की जान

 


#Pakistani #Saint #Asad #Shah #Jeelani #Arrested #10yearold #Maid #Murder #Torture

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button