दुनिया

Pakistani Public Praises India Over Chandrayaan 3 Moon Mission Says India Is Developing In Viral Youtube Video


Pakistan Reaction Over Chandrayaan-3: इस वक्त भारत के चंद्रयान-3 मून मिशन को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. हर किसी की नजरें भारत के चंद्रयान-3 के लैंडिंग पर टिकी हुई हैं. इसको लेकर भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी उत्सुक नजर आ रहा है. हाल ही में जब पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने अवाम के बीच जाकर इंडिया के चंद्रयान-3 मिशन पर प्रतिक्रिया ली तो पाकिस्तानियों ने कहा कि इंडिया तरक्की कर रहा है, वो आगे जाएगा.

पाकिस्तानी आवाम ने कहा भारत हर क्षेत्र में मेहनत कर रहा है. इसलिए बेशक भारत आगे जाएगा. भारत की सफलता पर बात करते हुए अवाम ने कहा कि इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि भारत में लोकतंत्र मजबूत है. आईटी के क्षेत्र में बहुत सफलता हासिल की है.

भारत ने चंद्रयान-2 पर भी काम किया था
पाकिस्तानी यूट्यूबर ने चंद्रयान-2 पर भी बात करते हुए आवाम से सवाल जवाब किए. इस पर आवाम ने कहा कि हमारे देश के लोग एक बाइक नहीं बना सकते है. वहीं भारत ने मून मिशन को लेकर कई सारे काम किए हैं.

यहां पर रहने वाले लोग सिर्फ दूसरे मुल्क का मजाक उड़ाते हैं, जबकि वो खुद कुछ नहीं कर सकते हैं. भारत ने चंद्रयान-2 पर भी काम किया था. भले वो सफल न हो पाए, लेकिन उन्होंने काम किया था.

फवाद हुसैन चौधरी ने किया था ट्वीट
पाकिस्तान में इमरान खान के नेतृत्व में मंत्री रह चुके फवाद हुसैन चौधरी ने भी भारत के चंद्रयान मिशन को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया से चंद्रयान-3 की लैंडिंग का लाइव टेलीकास्ट करने का अनुरोध करते नजर आए. उन्होंने भारत की सफलता को लेकर बधाई भी दी.

ये भी पढ़ें:Brazil Teen Girl Accident: बस से दोस्तों को कर रही थी टाटा, अचानक पोल से टकरा गया सिर, दर्दनाक हादसे में गई बच्ची की जान

#Pakistani #Public #Praises #India #Chandrayaan #Moon #Mission #India #Developing #Viral #Youtube #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button