दुनिया

Pakistani air hostess of PIA Hina Sani arrested again in shoe investigation sent to jail in Canada

[ad_1]

Pakistani Air Hostess: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की एयर होस्टेस हिना सानी की एक बार फिर कनाडा के टोरंटो में गिरफ्तारी हुई है. हिना के जूतों की जांच में आइस मादक पदार्थ मिला है. तीन दिन पहले भी कनाडा में हिना सानी की गिफ्तारी हुई थी. पीआईए के प्रवक्ता ने कहा कि हिना सानी को उनके अपराध के बारे में बगैर बताए ही जेल भेज दिया गया.

ग्लोबल स्पेस की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हिना को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जा सकता है. पूछताछ के दौरान हिना ने टोरंटो में तैनात पीआईए अधिकारी फैज जावेद और जमील को मादक पदार्थों की तस्करी में अपना साथी बताया है. इस आरोप के बाद दोनों अधिकारियों को भी हिरासत में लिया गया था, लेकिन पूछताछ में उनकी संलिप्तता नहीं मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया. अब दावा किया जा रहा है कि अगर हिना पर लगे आरोप सही पाए गए तो उनके ऊपर निर्वासन की भी कार्रवाई हो सकती है. दूसरी तरफ आरोप लगने के बाद पीआईए ने हिना को उनकी सेवा से निलंबित कर दिया है.

कई पासपोर्ट हुए हैं जब्त
ग्लोबल स्पेस न्यूज के मुताबिक, पीआईए की फ्लाइट अटेंडेंट हिना सानी को उनके अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए जारी किए गए पासपोर्ट को लेकर टोरंटो हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था. कनाडाई आव्रजन अधिकारियों ने शुक्रवार को हिना सानी के कई पासपोर्ट जब्त किए थे, उस दौरान वह पीआईए फ्लाइट PK-789 पर टोरंटो में थी. इसी फ्लाइट के दो अन्य लोगों के साथ चालक दल के एक सदस्य को हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया.

पाकिस्तानी होस्टेस पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई
पीएआईए के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया की एयरलाइन कनाडाई अधिकारियों को जांच में सहयोग कर रही है. जांच के आधार पर निलंबित कर्मचारियों पर पीएआई विभागीय कार्रवाई करेगा. उन्होंने कहा कि पीआईए की क्रू मेंबर ने पाकिस्तान का नाम खराब किया है. हाल ही में पाकिस्तान की एयर होस्टेस मरियम रजा अचानक कनाडा से गायब हो गई थी.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान गए इस भारतीय यूट्यूबर ने जैसे ही कहा- मुझे मारेंगे तो नहीं आप, फिर जो हुआ उसका वीडियो वायरल

#Pakistani #air #hostess #PIA #Hina #Sani #arrested #shoe #investigation #jail #Canada

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button