दुनिया

Pakistan University Ask Question On Physical Relation Between Brother Sister In Exam Big Controversy Started Big Action Against Teacher | Pakistan Controversy: पाकिस्तान: यूनिवर्सिटी की परीक्षा में पूछा गया

[ad_1]

Question On Relationship Between Brother and Sister: पाकिस्तान में एक विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों से ‘भाई और बहन के बीच सेक्स’ के बारे में उनके विचार पूछने का ममला सामने आया है. इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है और पड़ोसी देश में विवाद खड़ा हो गया है. कई मशहूर हस्तियों और छात्र निकायों ने इस्लामाबाद स्थित COMSATS विश्वविद्यालय के प्रश्न पत्र को ‘अश्लील’ करार देते हुए इसकी आलोचना की. वहीं  कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रश्नपत्र के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति से इस मामले पर पूछताछ की मांग की है.

छात्रों को एक प्रश्नपत्र में पैराग्राफ दिया गया था जिसमें जूली और मार्क नामक किरदार के बीच बातचीत थी. उस पैराग्राफ को पढ़कर ” छात्रों को एक निबंध लिखना था. यह पेपर पिछले साल दिसंबर में बैचलर ऑफ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग (बीईई) के छात्रों को दिया गया था.

क्या सवाल था जिसपर बवाल हो रहा है

पेपर में एक भाई बहन से संबंधित पैराग्राफ था जो इस प्रकार था- ”जूली और मार्क भाई और बहन हैं. वे कॉलेज से गर्मी की छुट्टियों में फ्रांस में एक साथ यात्रा कर रहे हैं. एक रात वे समुद्र तट के पास एक केबिन में अकेले थे. उन्होंने फैसला किया कि अगर वे संबंध बनाएंगे तो यह दिलचस्प होगा.  यह दोनों के लिए  नया अनुभव होगा”

इस पैरा पर कई सवाल छात्रों से पूछे गए थे. छात्रों से पूरे परिदृश्य के बारे में उनके विचार पूछे गए और क्या जूली और मार्क के लिए “प्यार करना” ठीक था, पूछा गया था.

लोगों की प्रतिक्रिया

अभिनेता और गायक मिशी खान ने ट्विटर पर कहा, “आप को शर्म आनी चाहिए @cuissbc. आपके विश्वविद्यालय को सील कर देना चाहिए और विकृत शिक्षकों को बाहर निकाल देना चाहिए, जिसने भी यह सवाल पूछा है, उसे सलाखों के पीछे होना चाहिए. आपकी यह सवाल पूछने की हिम्मत कैसे हुई?”

वहीं इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) से जुड़े शहरयार बुखारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा,” पाकिस्तान के शीर्ष विश्वविद्यालय पाकिस्तान के युवाओं और हमारी संस्कृति और धार्मिक मूल्यों को नष्ट करने के मिशन पर हैं.” 


#Pakistan #University #Question #Physical #Relation #Brother #Sister #Exam #Big #Controversy #Started #Big #Action #Teacher #Pakistan #Controversy #पकसतन #यनवरसट #क #परकष #म #पछ #गय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button