दुनिया

Pakistan Power Crisis Social Media Users Troll Government Read Reaction

[ad_1]

Pakistan News: एक तरफ जहां पाकिस्तान बदहाली के दौर से गुजर रहा है, देश कंगाली की कगार पर खड़ा नजर आ रहा है. महंगाई चरम पर है, आटा और दाल जैसी बुनियादी चीजों के लिए लोग तरह रहे हैं. इसी बीच पड़ोसी मुल्क के लिए नयी मुसीबत शुरू हो गई हैं. सोमवार के दिन पाकिस्तान के लिए ब्लैक मंडे साबित हुआ. 

दरअसल, सोमवार को पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा बिजली के लिए तरसता रहा. कराची, लाहौर, इस्लामाबाद, पेशावर और क्वेटा जैसे बड़े शहर लगभग 12 घंटे से बिना बिजली के रहे. इससे पाकिस्तान के करोड़ों लोग प्रभावित हुए हैं. बिजली गुल होने के बाद पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर जमकर मौज लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पाकिस्तान का इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रिब्यूशन सिस्टम बहुत पेचीदा है और नेशनल ग्रिड फेल होने से पाकिस्तान में अंधेरा छाया रहा. नेशनल ग्रिड फेल होने से पाकिस्तान लगभग थम गया है. बिजली सप्लाई ठप पड़ने से कई कारखाने बंद पड़े रहे. इस्लामाबाद में सरकारी अस्पतालों को अपने ऑपरेशन थिएटर बंद करने पड़े रहे.

मौका देख पाकिस्तानियों ने अपने ही सरकार के ट्विटर पर कुछ ऐसे लिया मौज. 

news reels

गौरतलब है कि पाकिस्तान में बिजली सप्लाई का हाल कई महीनों से खराब है. पाकिस्तान सरकार ने लंबी कटौती से बचने और बिजली की किल्लत से निपटने के लिए बाजारों को रात 8 बजे ही बंद करने का आदेश दिया है. 


ये भी पढ़ें: Elon Musk क्यों बोले- मुझे लगा कि मैं मर रहा हूं…बताया अपना अनुभव


#Pakistan #Power #Crisis #Social #Media #Users #Troll #Government #Read #Reaction

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button