दुनिया

Pakistan Petrol Price Tehreek E Labbaik Pakistan Maulana Saad Hussain Rizvi Shahbaz Sharif Government

[ad_1]

Tehreek e Labbaik Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ अपने ही घर में चौतरफा घिर गए हैं. अब तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (TLA) पार्टी ने शहबाज सरकार को अल्टीमेटम दिया है. तहरीक-ए-लब्बैक की तरफ से मौलाना साद ने पाकिस्तान सरकार को 72 घंटे की वॉर्निग देते हुए देश में तेल की कीमतों को बढ़ाने का फैसला वापस लेने को कहा है. दरअसल, पाक सरकार ने आईएमएफ की शर्तों को मानने के लिए पेट्रोल की कीमतों में हाल ही में बढ़ोतरी की थी.    

तहरीक-ए-लब्बैक ने अपने 72 घंटे के अल्टीमेटम में कहा है कि अगर शरीफ सरकार अपना फैसला वापस नहीं लेती है तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. बता दें कि पाकिस्तान सरकार ने बुधवार को पेट्रोल की कीमतों में 22.20 रुपये और डीजल के रेट में 17.20 रुपये प्रति लीटर बढ़ा दिया था. मौलाना साद पिछले दिनों तब सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को दुनिया में एक हाथ में परमाणु बम लेकर कर्ज मांगना चाहिए.   

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को वापस ले सरकार 

जुमे (शुक्रवार) को लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तहरीक-ए-लब्बैक प्रमुख मौलाना साद रिजवी ने कहा कि अगर सरकार तेल की कीमतों को वापस नहीं लेती है तो TLP वह करेगी जिसके लिए वह जानी जाती है. TLP पाकित्सान में विरोध-पआदर्शन करने के लिए जानी जाती है. मौलाना साद ने कहा, “मैं सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम दे रहा हूं कि पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को वापस ले.” पाकिस्तानी लोग देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों से त्राहीमाम कर रहे हैं. 

ये अय्याशियां कम करने की बजाय…

साद ने अपने बयान में आगे कहा कि नेताओं और सरकारी अधिकारियों को दिया जाने वाला पेट्रोल फौरन बंद किया जाना चाहिए, क्योंकि रोजाना वे लाखों लीटर तेल का इस्तेमाल कर रहे हैं. मौलाना ने कहा, ये अपनी अय्याशियां कम करने की बजाय कौम (जनता) पर बोझ डाल रहे हैं. 

22 लड़कियों को गर्भवती करके छोड़ चुका है साद

60 साल के मौलाना साद ने एक किशोरी से निकाह किया था, जिसे उसने गर्भवती करने के बाद 3 तलाक देकर छोड़ दिया. साद लड़कियों के साथ बकायदा इस अनुबंध पर हस्ताक्षर करता है. वह अब तक 22 लड़कियों को गर्भवती करके छोड़ चुका है. मौलाना साद का लक्ष्य शतक लगाना है, उसके अनुसार, वह किसी भी इस्लामी कानून का उल्लंघन नहीं करता.

यह भी पढ़ें: Afghanistan: फिर सामने आया तालिबान का क्रूर चेहरा, बदख्शां में 2 महिलाओं सहित 11 लोगों की सरेआम पिटाई की

#Pakistan #Petrol #Price #Tehreek #Labbaik #Pakistan #Maulana #Saad #Hussain #Rizvi #Shahbaz #Sharif #Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button