दुनिया

Pakistan Pashtun Manzoor Pashteen Protests In Front Of Supreme Court Says We Will Take Off Pak Army General Skin In Viral Video


Pakistan Pashtun leader Protest: पाकिस्तानी सेना के अत्याचारों से परेशान होकर देश के अल्पसंख्यक अब अलग देश की मांग करने लगे हैं. पाकिस्तान में बड़ी संख्या में लोगों ने सड़कों पर उतरकर कहा है कि अगर देश में हालात नहीं सुधरे तो वे अलग राष्ट्र की अपनी मांग तेज कर देंगे.

पाकिस्तान में शुक्रवार (18 अगस्त) को पश्तूनों की ओर से इस्लामाबाद के सुप्रीम कोर्ट के सामने एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया. SAMRIBackup के तरफ से जारी एक वायरल वीडियो में पाकिस्तान की रैली के दौरान पश्तून तहफूज मूवमेंट (PTM) के प्रमुख मंज़ूर पश्तीन सेना को चुनौती देते हुए कहा कि वे अलग देश की मांग करते रहेंगे और बांग्लादेशियों ने तो सिर्फ पतलून उतारी थी हम चमड़ी उतार देंगे.

पश्तून नेता मंज़ूर पश्तीन ने पाकिस्तानी नेता पर कहा
पश्तून नेता मंज़ूर पश्तीन को रैली के दौरान यह कहते हुए सुना गया, “पाकिस्तान के नेता सेना जनरलों के गुलाम हैं. पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों पर हमले कर रहे तालिबान के पीछे पाकिस्तानी सेना का भी हाथ है. पश्तूनों के खिलाफ अत्याचार बंद होने चाहिए और पाकिस्तानी सेना को तालिबान को तुरंत रोकना चाहिए.” 

पश्तीन ने शुक्रवार की रैली के दौरान कहा, “अगर आप पाकिस्तान को ठीक से चलाने में असमर्थ हैं, तो आपको हर दिन उन्हीं समस्याओं का सामना करना पड़ेगा जो हमें आजादी की मांग करने के लिए मजबूर करेंगी.”

कई अन्य प्रमुख मंत्री हिस्सा थे
पाकिस्तान में शुक्रवार की रैली में कई अन्य प्रमुख मंत्री हिस्सा थे. ये लोग देश की सेना पर सीमा के भीतर आतंकवादी हमलों का आरोप लगाते देखे गए. आपको बता दें कि इस वक्त पाकिस्तान में अंतरिम सरकार काम-काज देख रही है. देश के कार्यवाहक प्रधानमंत्री अल अनवर उल हक ककार है.

ये भी पढ़ें:US Indian-Origin Man Jail: अमेरिका में भारतीय मूल के लैब मालिक ने 46.3 करोड़ डॉलर का किया फ्रॉड, 27 साल की सजा


#Pakistan #Pashtun #Manzoor #Pashteen #Protests #Front #Supreme #Court #Pak #Army #General #Skin #Viral #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button