दुनिया

Pakistan Khyber Pakhtunkhwa Manera District 110 Year Old Man Tie A Knot With 4th Wife Watch Video


Pakistan Khyber Pakhtunkhwa Old Man: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) में 110 साल के एक बूढ़े शख्स ने चौथी बार निकाह किया है. बूढ़े शख्स के निकाह का वीडियो बेहद वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले 110 साल के बूढ़े शख्स का नाम अब्दुल हन्नान है. उन्होंने अपने से आधी उम्र की महिला यानी 55 साल की महिला के साथ निकाह किया. कारी मुहम्मद अरशद ने निकाह का पूरा काम-काज किया, जहां मनशेहरा जिले के पूर्व पार्षद खालिद खान गवाहों में से थे.

110 वर्षीय बूढ़े दूल्हे के परिवार में कुल 84 सदस्य हैं. उनके 12 बच्चे है. इन 12 बच्चों में 6 बेटे और 6 बेटियां है. इसके अलावा बूढ़े आदमी के भाई लोगों के भी बेटे-बेटियां है. अब्दुल हन्नान के सबसे बड़े बेटे की उम्र 70 साल है, जो अपने पिता के चौथी बीवी से 15 साल बड़ा है.

5,000 रुपये की मेहर के साथ निकाह

110 साल के एक बूढ़े शख्स ने खैबर पख्तूनख्वा के मनशेहरा जिले की एक मस्जिद में 5,000 रुपये की मेहर के साथ निकाह किया है. उनके निकाह समारोह में उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे.


इससे पहले पाकिस्तान के मनशेहरा जिले के एक दूसरे व्यक्ति मोहम्‍मद जकारिया ने कुछ दिन पहले 90 साल की उम्र में दूसरी शादी की थी. उस शख्स की पहली बीवी की मौत साल 2011 में हो गई थी. 90 साल की व्यक्ति के भी 12 बच्चे है, जिनमें 7 बेटे और 5 बेटियां शामिल है.

ये भी पढ़ें:

Pakistan Politics: क्या है पाकिस्तान का ‘आर्मी एक्ट’ और ‘ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट’, जिससे खौफ में आया विपक्ष?


#Pakistan #Khyber #Pakhtunkhwa #Manera #District #Year #Man #Tie #Knot #4th #Wife #Watch #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button